मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी प्रत्याशी केपी यादव ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लगाया भ्रामक प्रचार करने का आरोप

गुना से बीजेपी प्रत्याशी केपी यादव ने दो कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : May 3, 2019, 3:03 PM IST

कांग्रेसी कर रहे हैं केपी यादवा का भ्रामक प्रचार

अशोकनगर। गुना संसदीय सीट से बीजेपी उम्मीदवार केपी यादव ने सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. सिटी कोतवाली में 2 कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है. केपी यादव ने कहा कि कांग्रेस हार मान चुकी है, इसलिए ऐसी अफवाहें फैला रही है.

किसान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रताप सिंह रुहानी और आदित्य शर्मा ने फेसबुक पर अलग-अलग पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि गुना सीट से बीजेपी उम्मीदवार डॉ. केपी यादव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को समर्थन दे दिया है. डॉ. केपी यादव ने सिटी कोतवाली में दोनों आरोपियों के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए अफवाहें फैलाने की शिकायत दर्ज कराई है. टीआई प्रेमप्रकाश मुद्गल ने जांच कर आरोप सही पाने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है.

केपी यादव ने कहा कि पूरे देश में मोदी लहर चल रही है. वहीं कांग्रेस जनता का समर्थन नहीं मिलने से बुरी तरह से बौखलाई हुई है. वो अपनी हार मान चुकी है, इसलिए ऐसी अफवाहें फैला रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details