मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में शहर के जरूरतमंदों को पूर्व विधायक ने बांटा राशन, सिंधिया ने पहुंचाए राशन के पैकेट

अशोकनगर में पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी द्वारा ऐसे जरूरतमंद लोगों को राशन बांटा गया जिनके पास खाने-पीने के लिए कुछ नहीं था, वहीं क्षेत्र के पूर्व सांसद सिंधिया ने भी राशन के पैकेट जनसंपर्क कार्यालय में भेजे हैं.

By

Published : May 9, 2020, 6:27 PM IST

Former MLA distributed ration
पूर्व विधायक ने बांटा राशन

अशोकनगर।देशभर में लॉकडाउन के चलते मजदूर वर्ग बेहद परेशान है. जिले में कई मजदूर ऐसे हैं, जिनका काम बंद होने के बाद घर में खाने को कुछ भी नहीं बचा है. ऐसे में पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी द्वारा ऐसे जरूरतमंदों को राशन के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं. इन लोगों की सहायता के लिए पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी एक हजार राशन के पैकेट जनसंपर्क कार्यालय में पहुंचाए हैं.

लॉकडाउन ने देशभर में मजदूरों की कमर तोड़ कर रख दी है. आलम ये है कि अब उनके पास खाने के लिए कुछ भी नहीं बचा. हालांकि लॉकडाउन में ढील देने के बाद कई कार्य तो चालू हो गए, लेकिन मजदूरों की स्थिति अब भी नहीं संभल पा रही है. शहरभर के समाजसेवियों द्वारा ऐसे लोगों को भोजन वितरण किया जा रहा था, जिनको खाने-पीने नहीं मिल पा रहा है, लेकिन लॉकडाउन खुलने के बाद अब इन मजदूरों की परेशानी बढ़ गई है. ऐसे में इन मजदूरों को अब भी पूर्व विधायक जजपाल सिंह जज्जी ने राशन के पैकेट वितरण किए हैं.

पूर्व विधायक का कहना है कि लगभग एक हजार पैकेट पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा राशन के भेजे गए थे. जो जरूरतमंदों को बांटे जा रहे हैं. पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया संसदीय क्षेत्र के बड़े नेता हैं. अपने वक्तव्य में वे लगातार इस क्षेत्र की जनता को अपने परिवार का सदस्य मानते हैं. ऐसे में उनके द्वारा लगभग एक हजार राशन के पैकेट जनसंपर्क कार्यालय पर पहुंचाए गए हैं. ताकि जरूरतमंदों को मदद मिल सके. इसके अलावा जिले के बाहर फंसे कई लोगों को सिंधिया द्वारा जिले में वापस लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details