मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निरीक्षण के दौरान बंद मिली राशन दुकान को मंत्री ने कराया सील, जांच करने पहुंचे अधिकारी

अशोकनगर में बिलाला मिल रोड स्थित राशन दुकान बंद मिलने पर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री ने दुकान को सील करा दिया था, जिसकी जांच कर विभागीय अधिकारी कलेक्टर को रिपोर्ट सौंपेंगे.

By

Published : Feb 17, 2020, 9:13 PM IST

Updated : Feb 17, 2020, 10:38 PM IST

food department new
राशन दुकान की जांच

अशोकनगर। खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने बिलाला मिल रोड स्थित राशन दुकान बंद होने पर उसे सील करने के निर्देश दिए थे, जिसके तीन दिन बाद विभाग के अधिकारी और तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर राशन दुकान की जांच की.

पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दौरे पर आए मंत्री प्रदुम्न सिंह ने नगर निरीक्षण के दौरान बिलाला मिल रोड की सरकारी उचित मूल्य की दुकान बंद मिली थी, जिसके बाद विभाग के अधिकारियों को उसे सील करने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद राशन दुकान की जांच करने के लिए तहसीलदार ने दुकान खुलवाकर उसमें रखे राशन का अनुमानित वजन भी लिया और रिकॉर्ड से मिलान भी किया.

राशन दुकान की जांच

इस दौरान उन्होंने दुकान संचालक के समक्ष मौके पर उपस्थित राशन पंचनामा पर हस्ताक्षर भी कराए, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी एके जैन ने बताया कि मंत्री के निरीक्षण के दौरान दुकान बंद मिली थी, जिसके बाद उन्होंने इसे सील करा दिया था और जांच कर कलेक्टर को रिपोर्ट सौंपने के निर्देश दिए थे. फिलहाल इसकी जांच की जा रही है, जो भी अनियमितताएं मिलेंगी, उसकी रिपोर्ट बनाकर कलेक्टर को सौंपी जाएगी.

Last Updated : Feb 17, 2020, 10:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details