मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रतलाम खाद लूट कांड के आरोपी कांग्रेस विधायक पर होती रही फूलों की बारिश, जयवर्धन बोले-कांग्रेस की लहर नहीं तूफान

रतलाम पहुंचे राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि 2023 में कांग्रेस की लहर नही तूफान आएगा. रतलाम में खाद लूट कांड के मामले में आरोपी विधायक मनोज चावला से पुलिस ने थाने में पूछताछ की इस दौरान उनके समर्थकों ने मनोज चावला पर फूल बरसाए.

By

Published : Jan 11, 2023, 7:55 PM IST

Ashoknagar News
अशोकनगर न्यूज

रतलाम खाद लूट कांड के आरोपी से पूछताछ

रतलाम/अशोकनगर। रतलाम जिले के बहुचर्चित खाद लूट कांड के आरोपी विधायक मनोज चावला (Manoj Chawla) को न्यायालय से 1 दिन का पीआर मिलने के बाद आलोट लेकर पहुंची पुलिस. विधायक समर्थक करीब 100 कांग्रेस कार्यकर्ता पुलिस थाने के सामने स्टेशन रोड पर खड़ा होकर नारेबाजी करते रहे. जैसे ही पुलिस की गाड़ी विधायक को लेकर थाने से बाहर लगे बैरीकेट के पास पहुंची, कार्यकर्ताओं ने जीप को रोकने का प्रयास किया लेकिन जीप धीमे होते ही उनके समर्थकों ने पुलिस की जीप में बैठे विधायक चावला के लिए पुष्प जीप पर फेंके.

शिवराज सरकार के खिलाफ नारे: सुरक्षा की दृष्टि से लगाए गए पुलिसकर्मियों ने उनके नारेबाजी कर रहे समर्थकों को अलग किया. इस दौरान समर्थक शिवराज सरकार मुर्दाबाद एवं जेल के ताले टूटेगें मनोज चावला छूटेंगे जैसे नारे लगाते रहे. आलोट स्टेशन रोड स्थित मध्यप्रदेश विपणन संघ के गोदाम पर 10 नवंबर को खाद लूट कांड में बनाए गए आरोपी विधायक मनोज चावला को जनप्रतिनिधि विशेष न्यायालय इंदौर से मंगलवार को पूछताछ हेतु पीआर मांगा था. एसडीओपी शाबेरा अंसारी ने बताया कि चावला से पूछताछ कर प्रकरण की विवेचना करेगी और अन्य आरोपियों की भी गिरफ्तारी की जाएगी.

जयवर्धन का दावा 150 सीटें जीतेगी कांग्रेस: अशोकनगर दौरे पर पहुंचे पूर्व मंत्री एवं वर्तमान राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ने राजनीतिक गलियारों में हलचल पैदा कर दी. उन्होंने 2023 में कांग्रेस पार्टी की 150 सीटें आने का दावा किया. वहीं उन्होंने आने वाली विधानसभा में कांग्रेस पार्टी की लहर नहीं बल्कि तूफान आने की बात कही है. जयवर्धन सिंह ने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया मध्य प्रदेश के आगामी चुनाव में लगभग 150 सीट हमें मिलेगी. 57 साल बाद ग्वालियर महापौर एवं मुरैना में कांग्रेस का महापौर बना है. वही अब मध्यप्रदेश में हमारी सरकार आने का संकेत भी हो गया है.

जयवर्धन बोले MP में जरूर होगा परिवर्तन, PHE राज्यमंत्री का पलटवार, लोगों का कांग्रेस पर भरोसा खत्म

अशोकनगर दौरे पर पहुंचे पूर्व मंत्री एवं वर्तमान राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह

कांग्रेस की लहर नहीं तूफान:पूर्व मंत्री ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी द्वारा 12 दिन मध्यप्रदेश में पैदल भ्रमण किया गया. जिसमें मालवा, निवाड़ सहित कई क्षेत्र में आमजन की मांग है कि परिवर्तन होना चाहिए. कार्यकर्ताओं द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में चौपाल लगाकर लोगों को जोड़ने का काम किया जा रहा है. 26 जनवरी के बाद हमारा हाथ से हाथ जोड़ो अभियान भी हर ग्रामीण क्षेत्र एवं कस्बे में चलेगा. पूर्व मंत्री ने कहा हमारा एक ही मकसद है 'नफरत छोड़ो भारत जोड़ो'. लगभग 10 माह बाद चुनाव होने वाले हैं जिसमें मैं कहता हूं कि इन चुनावों में कांग्रेस की लहर नहीं बल्कि तूफान आएगा. वही ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर भाजपा जाने वाले सवाल पर क्या असर हुआ है इसका जवाब देते हुए जयवर्धन सिंह ने कहा असर बहुत हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details