मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनूपपुर में सामने आए कोरोना के 9 नये मामले, कुल आंकड़ा पहुंचा 1806

By

Published : Nov 19, 2020, 3:57 AM IST

अनूपपुर में बुघवार को कोरोना संक्रमण के 9 नये मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही अनूपपुर में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 1806 पहुंच गया है. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक अनूपपुर में कोरोना से अब तक 14 मरीजों की जान जा चुकी है.

concept image
सांकेतिक चित्र

अनूपपुर।मध्यप्रदेश में बुधवार को 1209 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं, संक्रमितों की संख्या 1,86,655 हो गई है. बुधवार को कोरोना संक्रमित 13 मरीजों की मौत भी हुई है, मरीजों की मौत का आंकड़ा बढ़कर 3115 हो गया है. आज 918 संक्रमित मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. वहीं अनूपपुर में बुघवार को कोरोना संक्रमण के 9 नये मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही अनूपपुर में कोरोना के कुल मामलों का आंकड़ा 1806 पहुंच गया है. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक अनूपपुर में कोरोना से अब तक 14 मरीजों की जान जा चुकी है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक 83 रिपोर्ट में से 9 व्यक्तियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. संक्रमितों में 8 पुरूष, वहीं एक महिला मरीज शामिल हैं. जैतहरी, बिजुरी एवं अनूपपुर में 2-2, चचाई, कोतमा एवं जमुना में 1-1 संक्रमित पाए गए हैं. रिपोर्ट प्राप्त होते ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों अनुसार संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर शिफ़्ट करने/ होम आइसोलेशन के लिए निर्देशित करने, सम्बंधित कंटेनमेंट क्षेत्रों में स्क्रीनिंग एवं संक्रमितों के प्राथमिक कॉटेक्ट के सैंपल लेने की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details