मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

निसर्ग तूफान का अलीराजपुर में होगा असर, प्रशासन अलर्ट

निर्सग तूफान का असर गुजरात से सटे अलीराजपुर जिले में भी होगा. जिसे लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. जिले की कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने जिले के लोगों से सुरक्षित स्थानों पर रहने का आव्हान किया है.

By

Published : Jun 4, 2020, 8:07 AM IST

Collector Surabhi Gupta gave information about the impact of Nisag storm in Alirajpur district
कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने दी जानकारी निर्सग तूफान का अलीराजपुर जिले में होगा असर

अलीराजपुर। निसर्ग तूफान का असर गुजरात से सटे अलीराजपुर जिले में भी होगा. जिसे लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. जिले की कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने जिले के लोगों से सुरक्षित स्थानों पर रहने का आवाहन किया है. जिससे किसी भी प्रकार की जनहानि ना हो.

कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने दी जानकारी निर्सग तूफान का अलीराजपुर जिले में होगा असर

दरअसल, निर्सग तूफान का गुजरात से सटे अलीराजपुर जिले में भी असर होगा. जिसे लेकर जिले की कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने जिले के लोगों से सुरक्षित स्थानों पर रहने की अपील की है. उन्होंने बताया कि 50 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से हवाएं चलेंगी. वही वर्षा 10 से 12 सेंटीमीटर से भी ज्यादा होने की संभावना है. जिसे लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. आकास्मिक आपदा से निपटने के लिए भी पुख्ता इंतजाम में सभी अधिकारी जुटे हुए हैं.

यह जानकारी जिले की कलेक्टर सुरभि गुप्ता ने एक वीडियो जारी कर दी है. जिसमे उन्होंने जिले के लोगों को सतर्क रहने की अपील की है. जिससे जिले के सभी लोग पहले से सुरक्षित स्थानों पर रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details