मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Alirajpur सरकारी अनाज की कालाबाजारी को लेकर भील सेना संगठन ने दी कड़ी चेतावनी

By

Published : Jan 11, 2023, 7:42 PM IST

सरकारी अनाज की कालाबाजारी करने के मुख्य आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर भील सेना संगठन (MP Alirajpur Bhil sena warning) ने जिला प्रशासन को कड़ी चेतावनी दी है. चेतावनी में कहा गया है कि अगर 24 घंटे में कार्रवाई नहीं की गई तो बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. गरीबों का राशन खाने वालों को बख्शा नहीं जाना चाहिए.

MP Alirajpur
अनाज की कालाबाजारी को लेकर भील सेना संगठन ने दी कड़ी चेतावनी

अलीराजपुर।भील सेना संगठन के संस्थापक शंकर बामनिया (Shankar Bamnia founder of Bhil Sena) ने कलेक्टर को चेतावनी देती हुए कहा कि 24 घंटे मे परिवहन ठेकेदार नितेश अग्रवाल पर एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो सामाजिक संगठनो के साथ कलेक्टर कार्यालय का घेराव किया जाएगा. पिछले दिनों आम्बुआ मे पकड़ाए सरकारी अनाज के ट्रकों के मामले मे मुख्य आरोपी नितेश अग्रवाल पर एफआईआर दर्ज कराने के लिए अब सामाजिक संगठन भी खुलकर सामने आ गए हैं. भील सेना संगठन ने कहा है कि प्रशासन की भूमिका शंका के घेरे मे है.

प्रशासन राजनीतिक दबाव में :भील सेना संगठन ने कहा है कि प्रशासन राजनीतिक दबाव मे कार्रवाई के नाम पर लीपापोती कर मामले को भटकाने का काम कर रहा है. आखिर क्या कारण है कि जिले में इतना बड़े स्तर पर अनाज की कालाबाजारी का मामला सामने आया ओर उसमें प्रशासन बड़े अनाज माफिया को छोड़कर छोटे मोटे कर्मचारी ओर ट्रक मालिक पर एफआईआर दर्ज कर मामले को दबा रहा है. जबकि नियम अनुसार कार्रवाई परिवहन ठेकेदार और वेयर हाउस संचालक नितेश अग्रवाल पर होनी चाहिए.

बुरहानपुर में अनाज की कालाबाजारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

हम पीछे नहीं हटेंगे :भील सेना संगठन ने चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन ने 24 घंटे में परिवहन ठेकेदार ओर वेयर हाउस के संचालक पर एफआईआर दर्ज नहीं की तो आने वाले समय मे बड़े स्तर पर आंदोलन किया जाएगा. भील सेना संगठन संस्थापक शंकर बामनिया ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा है कि जनता के मुद्दों पर उनका संगठन कभी पीछे नहीं रहेगा. ये गरीबों का राशन है, जो माफिया ने खा लिया है. इसमें कई लोगों की मिलीभगत होने की आशंका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details