मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मरीज के परिजन ने डॉक्टर पर लगाया मारपीट का आरोप

शहर में जिला चिकित्सालय में पदस्थ एक डॉक्टर पर एक मरीज के परिजन ने लापरवाही बरतने और मारपीट के आरोप लगाए हैं. कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Mar 14, 2021, 5:03 AM IST

Doctor accused of assault
डॉक्टर पर मारपीट का आरोप

आगर मालवा।टीबी रोग से पीड़ित महिला की मौत के बाद परिजनों को उपचार करने वाले संबंधित चिकित्सक पर उपचार करने में लापरवाही का आरोप लगाना भारी पड़ गया. चिकित्सक ने मृतक महिला के परिजनों से मारपीट की. मारपीट का यह मामला कोतवाली थाने जा पंहुचा.

डॉक्टर पर मारपीट का आरोप

चिकित्सक की लापरवाही से हुई मौत

ग्राम ढाबला पिपलोन निवासी प्रधान सिंह ने कोतवाली थाने पर दिए आवेदन में बताया कि 15 दिनों पूर्व वह अपनी मौसी का उपचार करवाने जिला चिकित्सालय आया था. जहां चिकित्सक डॉ संदीप नाहटा ने उपचार किया और बाद में घर से उपचार करने की बात कही. हम उपचार करवाने चिकित्सक के घर भी गए. विभिन्न जांचों के बाद पता चला कि उन्हें टीबी रोग है. तब हमने चिकित्सक से मौसी का उपचार बाहर करवाने की बात कही, लेकिन चिकित्सक ने इंकार करते हुए यही पर ही उपचार जारी रखने को कहा. 7 दिन पूर्व जब मेरी मौसी की तबियत और ज्यादा खराब हुई तब हमने दोबारा चिकित्सक से मौसी को बाहर ले जाने की बात बोली, तब भी चिकित्सक ने मना कर दिया. ऐसे में व्यवस्थित उपचार न मिलने के कारण मेरी मौसी की मौत हो. जब मैं चिकित्सक के पास गया और मैंने उन पर लापरवाही पूर्वक उपचार करने की बात कही, तो उन्होने मेरे साथ मारपीट की.

मामले की जांच जारी

वहीं मामले को लेकर कोतवाली थाना प्रभारी जतनसिंह मंडलोई का कहना है कि जिला चिकित्सालय में पदस्थ डॉ. संदीप नाहटा द्वारा इनके साथ मारपीट की गई है. ऐसा इन्होंने आवेदन में बताया है. इनका मेडिकल करवाने के बाद चिकित्सक से पूछताछ की जाएगी. उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details