मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

रिटायरमेंट पर नहीं मनाया विदाई समारोह, जिला अस्पताल को भेंट किए 10 पंखे

आगर जिला मुख्यालय स्थित सहकारी बैंक के ब्रांच मैनेजर धीरज सिंह सोनगरा ने एक अनोखी पहल की. दरअसल, उन्होंने अपने रिटायरमेंट में विदाई समारोह ना मनाकर जिला अस्पताल को 10 पंखे भेंट किए. कोविड वॉर्ड में पंखों की कमी होने पर उन्होंने ये अनोखी पहल की.

By

Published : May 1, 2021, 12:38 PM IST

Updated : May 1, 2021, 1:24 PM IST

special initiative taken by the branch manager in agar malwa
रिटायर्ड ब्रांच मैनेजर की अनोखी पहल

आगर मालवा।मदद के लिए किसी विशेष अवसर का इंतजार नहीं किया जाता. कुछ ऐसा ही काम आगर जिला मुख्यालय स्थित सहकारी बैंक के ब्रांच मैनेजर धीरज सिंह सोनगरा ने किया है. शुक्रवार को उनका रिटायरमेंट हो गया था. लेकिन धीरज सिंह विदाई समारोह मनाने के बजाए अपने सहकर्मियों के साथ जिला अस्पताल पंहुचे. जहां उन्होंने कोविड वार्ड के लिए 10 पंखे भेंट किए.

विपदा के समय भी जनसेवा, कोविड सेंटर में युवा-समाजसेवी बांट रहे पानी-जूस

कोविड वार्ड में मरीज गर्मी से थे परेशान

रिटायर्ड ब्रांच मैनेजर धीरज सिंह सोनगरा ने बताया कि, उनकी पहचान के कई लोग कोरोना संक्रमित हुए थे. जिसके बाद सभी जिला अस्पताल स्थित कोविड वार्ड में भर्ती हुए. तब उनको खबर लगी थी कि, कोविड वॉर्ड में पंखों की कमी है. जिस वजह से मरीजों को काफी परेशान का सामना करना पड़ता है. इसके बाद धीरज ने ये तय कर लिया था कि वह कोविड वार्ड के लिए पंखे देंगे. इसलिए उन्होंने रिटायरमेंट के बाद विदाई समारोह न मनाते हुए कोविड वार्ड के लिए 10 पंखे खरीदे. और जिला अस्पताल के डॉक्टर शशांक सक्सेना को भेंट किए. धीरज सिंह सोनगरा ने कहा कि, 'महामारी के इस दौर में हर किसी को आगे आकर एक दूसरे की मदद करनी चाहिए'.

Last Updated : May 1, 2021, 1:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details