मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

किसान, राहुल गांधी और कमलनाथ के खिलाफ दर्ज कराएं FIR:  कमल पटेल

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ और राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, किसानों को राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज करवाना चाहिए.

By

Published : Jun 8, 2020, 4:29 AM IST

Minister Kamal Patel said farmer file FIR against Rahul Gandhi and Kamal Nath
कृषि मंत्री कमल पटेल

आगर मालवा।प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल रविवार को आगर के दौरे पर रहे, जहां उन्होंने लोगों से मुलाकात की और कोरोना काल में सावधानी बरतने की अपील की. इस दौरान बडौद रोड चौराहे पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और मीडिया से चर्चा भी की, जहां उन्होंने कमलनाथ और राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा की किसानों को चाहिए कि राहुल गांधी और पूर्व सीएम कमलनाथ के खिलाफ FIR दर्ज करवाएं.

कृषि मंत्री कमल पटेल

उन्होंने कहा, चुनाव प्रचार से लेकर चुनाव जीत के सरकार बनाने के बाद तक कमलनाथ और राहुल गांधी ने जनता के साथ छल किया है. उनके वादे चुनावी गुब्बारे साबित हुए. उन्होंने कहा कि जब तक प्रदेश में कांग्रेस की सरकार रही तब तक उन्होंने न तो किसान का कर्ज माफ किया और न ही महिलाओं, युवाओं और दिव्यांगों को लेकर की गई घोषणाएं पूरी की, इसलिए उनके खिलाफ 420 का मामला दर्ज होना चाहिए. मंत्री पटेल ने कहा की किसानों इनके खिलाफ FIR दर्ज करवाना चाहिए.

सिंधिया समर्थक 22 विधायकों को टिकट के सवाल पर उन्होंने कहा की वे सब भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं, उन्हें टिकट देने और न देने का फैसला पार्टी करेगी. वहीं प्याज के किसानों को प्याज के उचित दाम नहीं मिलने पर उन्होंने कहा कि निर्यातक बुलाए गए हैं, किसानों का ए ग्रेड का माल खरीदा जाएगा और उन्हें पूरा पैसा भी दिवाया जाएगा. पिछली सरकार पर निशाना साधते हुए मंत्री ने कहा, 'हमने पिछली सरकार के मुकाबले दो गुना ज्यादा खरीदी की, 90 प्रतिशत से ज्यादा भंडारण कर दिया गया है. बाकी की भी व्यवस्था जल्द करेंगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details