मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री जयवर्धन सिंह ने केंद्र सरकार से मांगा 5 साल का हिसाब, बीजेपी के राष्ट्रवाद पर उठाए सवाल

मंत्री जयवर्धन सिंह ने केंद्र सरकार से 5 साल का हिसाब मांगा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी के पास बीते 5 साल का कोई हिसाब नहीं है.

By

Published : May 14, 2019, 7:28 PM IST

मंत्री जयवर्ध सिंह

आगर-मालवा। नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि जिन अच्छे दिनों का नारा देकर बीजेपी सत्ता में आई थी, वह अच्छे दिन कहां गये. उन दिनों की बीजेपी का कोई भी नेता अब बात नहीं कर रहा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी के पास बीते पांच साल का हिसाब नहीं है.


मंत्री जयवर्धन सिंह ने भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी प्रज्ञा सिंह ठाकुर पर भी तंज कसा. उन्होंने कहा कि साध्वी प्रज्ञा ठाकुर कहती हैं कि उनके श्राप से पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे की मौत हुई. जयवर्धन सिंह ने पूछा कि मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा का ये बयान कितना सही है.

जयवर्धन सिंह ने बीजेपी पर साधा निशाना


रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गुमान सिंह डामोर द्वारा जिन्ना की तारीफ करने पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि क्या यही बीजेपी का राष्ट्रवाद है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग राष्ट्रवाद का जो ढोंग करते हैं, वो जनता को समझाना होगा. बीजेपी वाले कहते हैं कि देश को बचाना है, देश को खतरा है, मैं पूछता हूं कि क्या देश को 10 साल 20 साल पहले कोई खतरा था.


कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कहते हुये जयवर्धन सिंह ने कहा कि पिछले 5 सालों में देशवासियों ने कई मुसीबतें देखी हैं. नोटबन्दी, जीएसटी, बेरोजगारी, महंगाई से लोग परेशान हो गए हैं. जयवर्द्धन सिंह ने कहा कि कर्जमाफी पर बीजेपी के लोग भ्रम फैला रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details