मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गरीबों के लिए लायंस क्लब बना रहा भोजन, प्रशासन की मदद से बांटा जा रहा

सामाजिक संस्था लायंस क्लब लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिए आगे आया है. जो शहर के विभिन्न हिस्सों में गरीबों को भोजन उपलब्ध करा रहा है. संस्था हर दिन 700 से 800 भोजन के पैकेट गरीबों के लिए प्रशासन को सौंपती है.

By

Published : Apr 8, 2020, 2:52 PM IST

Updated : Apr 8, 2020, 3:37 PM IST

Lions club is making food for the poor
गरीबों के लिए लायंस क्लब बना रहा भोजन

आगर मालवा। सामाजिक संस्था लायंस क्लब लॉकडाउन में गरीबों की मदद के लिए आगे आया है. संस्था द्वारा हर दिन शहर के विभिन्न हिस्सों में गरीबों को भोजन उपलब्ध कराया जाता है. 700 से 800 भोजन के पैकेट संस्था प्रशासन को सौंप देती है, जिसे प्रशासनिक अधिकारी और कर्मचारी अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों को भोजन के पैकेट बांटते हैं.

गरीबों के लिए लायंस क्लब बना रहा भोजन

बता दें कि स्थानीय अग्रवाल धर्मशाला में लायंस क्लब द्वारा भोजन तैयार किया जाता है. क्लब के सभी सदस्य अपना-अपना दायित्व निभाते है. यहां हर दिन ताजी सब्जियों के साथ ही कभी पूरी तो कभी अन्य सामग्री तैयार की जाती है. लायंस क्लब द्वारा गरीबों के साथ-साथ पुलिसकर्मियों और ऐसे लोगों तक भी भोजन पहुंचाया जाता है जो इस समय कोरोना वायरस के जंग में शामिल है.

क्लब के सदस्य सुधीर जैन ने बताया कि देश में कोरोना के संकट के चलते लॉकडाउन है. शहर में कई ऐसे लोग हैं जो दैनिक मजदूरी कर अपने परिवार का पालन-पोषण करते हैं.ऐसे में इन परिवारों के सामने भोजन का भी संकट खड़ा हो गया है. जिनके लिए संस्था द्वारा ऐसे परिवारों के लिए भोजन की व्यवस्था करवाई जा रही है जो अभी मुसीबत में है.

Last Updated : Apr 8, 2020, 3:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details