मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ स्वास्थ्य केंद्र के बाहर दिया धरना

स्वास्थ्य केंद्र में लचर व्यवस्थाओं से नाराज कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी अपने कार्यकर्ताओं के साथ करीब 6 घंटे तक धरने पर बैठ गए.

By

Published : May 3, 2021, 1:18 PM IST

Congress district president protest
कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं के साथ स्वास्थ्य केंद्र के बाहर दिया धरना

आगर मालवा। कानड़ में लचर स्वास्थ्य व्यवस्था से नाराज कांग्रेस जिलाध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी अपने कार्यकर्ताओं के साथ स्वास्थ्य केंद्र के बाहर धरने पर बैठ गए. जिलाध्यक्ष धरने पर करीब 6 घंटे तक बैठे रहे. इसकी जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे तहसीलदार कमल सोलंकी ने जिलाध्यक्ष की बात वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंचाने की बात कही और धरने को खत्म कराया.

मरीजों को नहीं मिल रही सुविधाएं

जिलाध्यक्ष गौरीशंकर सूर्यवंशी ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के इस दौरा में स्वास्थ्य व्यवस्था ठीक नहीं है. मरीजों को बेड नहीं मिल रहा है, ऑक्सीजन नहीं मिल रहा है. अस्पतालों में मरीजों को सुविधाएं ठीक से नहीं मिल रही हैं. उन्होंने कहा है कि कोरोना मरीजों के लिए एक आइसोलेशन वार्ड भी बनाया जाए, ताकि इस क्षेत्र के कोरोना मरीजों को यहीं उपचार मिल सके.

स्वास्थ्य व्यवस्थाओं से खफा होकर आम आदमी का अनोखा धरना

स्वास्थ्य केंद्र में एक भी चिकित्सक नहीं

जिलाध्यक्ष ने स्वास्थ्य केंद्र में परेशानियों को लेकर एक ज्ञापन भी नायब तहसीलदार को सौंपा है. ज्ञापन में बताया गया कि इस समय स्वास्थ्य केंद्र में एक भी चिकित्सक पदस्थ नहीं है, जो यहां मरीजों का इलाज कर सके. ऐसी स्थिति में यहां इलाज करवाने आने वाले मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. छोटी-छोटी बीमारी के उपचार के लिए भी मरीजों को जिला मुख्यालय जाना पड़ रहा है. यहां जल्द से जल्द चिकित्सक की पदस्थी की जाए. साथ ही

ABOUT THE AUTHOR

...view details