मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कलेक्टर-एसपी ने छात्रावास में जाकर बालिकाओं को दी धमकी

आगर में कलेक्टर-एसपी द्वारा छात्रावास की सीनियर बालिकाओं को धमकाने का मामला सामने आया है. जिसे लेकर छात्राओं ने अधीक्षक, जिला संयोजक, कलेक्टर और एसपी पर धमकाने को लेकर कोतवाली थाने में आवेदन दिया है.

By

Published : Oct 19, 2019, 7:17 PM IST

Updated : Oct 19, 2019, 8:34 PM IST

कलेक्टर-एसपी ने बालिकाओं को धमकी

आगर। सीनियर बालिका प्री मेट्रिक छात्रावास क्रमांक 2 में बालिकाओं को हो रही परेशानी के संबंध में कलेक्टर-एसपी रात 12 बजे छात्रावास पहुंचे और बालिकाओं की परेशानी हल करने की बजाय उनको कानून का डर बताते हुए उन्हें धमकाया गया.

कलेक्टर-एसपी ने बालिकाओं को धमकी

दरअसल सीनियर प्री मेट्रिक बालिका छात्रावास क्रमांक 2 में क्रमांक 3 की बालिकाओं को भी शिफ्ट करने से नाराज क्रमांक 2 की बालिकाएं शुक्रवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंची थी. इस बात से क्रमांक 2 की छात्रावास अधीक्षका काफी नाराज हो गई. नाराज अधीक्षिका ने बालिकाओं पर रात 9 बजे के लगभग हमला कर दिया. इस हमले में कांच के गिलास से अधीक्षिका ने एक बालिका को घायल कर दिया.

वहीं रात करीब 12 बजे कलेक्टर और एसपी छात्रावास में पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने छात्राओं की समस्या का निराकरण करने की बजाय उन्हें धमकाया. छात्राएं इस बात से काफी डरी हुई थी. सुबह छात्राएं निडर होकर कोतवाली थाने पहुंची. जहां सभी छात्राएं रोने लगी. छात्राओं ने अधीक्षक, जिला संयोजक, कलेक्टर और एसपी पर धमकाने को लेकर कोतवाली थाने पर आवेदन दिया है.

Last Updated : Oct 19, 2019, 8:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details