मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 3, 2020, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

'ऑपरेशन क्लीन' के जरिए बीजेपी को निशाना बना रही प्रदेश सरकार- बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल

आगरमालवा में जिला प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ मुहिम को लेकर बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल ने प्रदेश सरकार पर पक्षपात करने का आरोप लगाया है.

MLA accused mp government on being biased about operation clean
'ऑपरेश क्लीन के जरिए बीजेपी पर निशाना साध रही प्रदेश सरकार'

आगर मालवा। जिला प्रशासन द्वारा चलाई जा रही अतिक्रमण मुहिम को लेकर बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल ने प्रदेश सरकार पर पक्षपात का आरोप लगाया है. विधायक ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा कांग्रेसियों के कहने पर केवल बीजेपी के लोगों का अतिक्रमण हटाया जा रहा है. वहीं कांग्रेस के लोगों के बड़े अतिक्रमण पर जिला प्रशासन का बिल्कुल ध्यान नहीं है.

'ऑपरेश क्लीन के जरिए बीजेपी पर निशाना साध रही प्रदेश सरकार'

इसी के चलते विधायक ने जिला प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि निर्दोष लोगों के अतिक्रमण हटाने की मुहिम खत्म नहीं की गई, तो दो दिनों के बाद बड़ा आंदोलन करते हुए आमरण अनशन किया जाएगा. विधायक का कहना है कि जिला प्रशासन यदि कार्रवाई करना ही चाहता है तो सभी अतिक्रमणकारी को समान समझे. उनका कहना है अभी कांग्रेस की सरकार है आगामी सालों में बीजेपी सरकार भी आएगी.

विधायक ने आरोप लगाया है कि छोटे लोगों को परेशान किया जा रहा है. इस क्षेत्र से वो बीजेपी विधायक है इसलिए यही कार्रवाई हो रही है, जिले के सुसनेर विधानसभा में कांग्रेस समर्थित विधायक होने के कारण वहां कोई कार्रवाई नहीं की जा रही. विधायक ने कहा कि हमारी पूरी तैयारी हो चुकी है हम प्रशासन से आग्रह करेंगे कि अब इस मुहिम को खत्म करें. वहीं बात नहीं माने जाने पर आमरण अनशन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details