मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

बदला लेने के लिये भाई-बहन ने बुआ को किया बदनाम, सोशल मीडिया पर अपलोड की अश्लील फोटो

उज्जैन में राज्य साइबर सेल ने ऐसे भाई बहन को गिरफ्तार किया है जिन्होंने अपनी बुआ को बदनाम करने के लिये , उसकी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिये.

By

Published : Apr 25, 2019, 3:08 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बहन भाई

उज्जैन। सोशल मीडिया पर अपनी बुआ के अश्वील फोटो अपलोड कर भद्दे कमेंट कर बुआ को बदनाम करने की कोशिश करने वाले भाई बहन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. राज्य साइबर सेल ने इस मामले में आरोपी भतीजे और भतीजी के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.


दरअसल, पीड़ित महिला ने राज्य साइबर सेल को शिकायत की थी कि कोई सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहा है. साइबर सेल ने जब इस मामले में जांच की तो पता चला कि महिला को कोई और नहीं बल्कि उसकी भतीजी और भतीजा ही बदनाम करने में लगे हुए हैं. दोनों ने पहले अपनी बुआ के नाम से एक फर्जी अकाउंट बनाकर उसकी अश्लील फोटो अपलोड कर दीं और आपत्तिजनक कमेंट करने लगे.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी भाई-बहन


राज्य साइबर सेल प्रभारी नरेंद्र गोमे के मुताबिक दोनों भाई बहन का प्रॉपर्टी को लेकर अपनी बुआ से विवाद चल रहा है इसी के चलते उन्होंने अपनी बुआ को बदनाम करने के लिये फर्जी अकाउंट बनाकर अपनी बुआ का फोटो अपलोड कर अश्लील कमेंट करने लगे. दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details