मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

बीजेपी उम्मीदवार अनिल फिरोजिया के समर्थकों ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, मामला दर्ज

अनिल फिरोजिया की रैली निकालने वाले समर्थकों पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिना अनुमति के अनिल फिरोजिया के समर्थन में जुलूस निकाला था.

By

Published : Mar 26, 2019, 3:24 PM IST

Updated : Mar 26, 2019, 3:30 PM IST

आचार संहिता का उल्लंघन

उज्जैन। बीजेपी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया की रैली निकालने वाले समर्थकों पर आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बिना अनुमति के अनिल फिरोजिया के समर्थन में जुलूस निकाला था. जिसके बाद महाकाल थाने में मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

आचार संहिता का उल्लंघन

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आचार संहिता लागू है. उज्जैन में आचार संहिता के उल्लंघन का पहला मामला महाकाल थाने में दर्ज किया गया है. बीजेपी के उम्मीदवार अनिल फिरोजिया बीते दिनों भगवान महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे थे. जिसके बाद वह रैली के रूप में मंदिर से रवाना हुए थे. बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा बिना अनुमति के वाहन रैली निकाली गई थी. इसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

उज्जैन सीएसपी हंसराज सिंह ने बताया कि बिना अनुमति के रैली निकाला गया. एसएसटी टीम के प्रभारी राजेंद्र खंडेलवाल की रिपोर्ट पर रैली संचालक मेहुल वेध के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है.

Last Updated : Mar 26, 2019, 3:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details