मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 25, 2022, 1:53 PM IST

ETV Bharat / city

शरारत या साजिश ? उज्जैन में रेलवे पटरी पर मिले पत्थर, जांच में जुटी पुलिस

उज्जैन के लालपुल के पास शिप्रा नदी पर बने रेलवे ब्रिज पर कुछ युवक पटरियों पर पत्थर रखकर बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे थे या फिर शरारत कर रहे थे, इसका पता लगाने के लिए उज्जैन आरपीएफ पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

Ujjain Railway Video Viral
रेलवे पटरियों पर पत्थर रखने की घटना

उज्जैन। शहर के लालपुल के पास शिप्रा नदी पर बने रेलवे ब्रिज की पटरियों पर पत्थर (stones placed on railway track) रखकर बड़ी घटना को अंजाम देने की कोशिश की गई. घटना के दौरान वहां से एक ट्रेन भी गुजरी लेकिन राहत की बात रही कि कोई बड़ी घटना नहीं हुई. फिलहाल पूरे मामले में उज्जैन आरपीएफ पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर अब जांच कर रही है.

वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, वायरल हुए वीडियो में लालपुल के पास शिप्रा नदी पर बने रेलवे ब्रिज पर कुछ युवक पटरियों पर कुछ रखते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसके बाद ट्रेन आने से ठीक पहले वे ब्रिज की और दौड़ लगाते हैं. (Ujjain Railway Viral News) वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक पटरियों पर छेड़छाड़ कर खड़े हो जाते हैं. इस बीच वहां से एक के बाद एक दो ट्रेन गुजर जाती हैं. घटना का वीडियो चिंतामन ब्रिज के पास खड़े कुछ लोगों ने बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद पुलिस घटना का वीडियो वायरल हो गया.

जांच में जुटी पुलिस

घटना पर संज्ञान लेते हुए, उज्जैन आरपीएफ पुलिस वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर जांच में जुट गई है. फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि पटरियों पर छेड़छाड़ करने वाले युवक कौन थे और उनकी मंशा क्या थी, लेकिन इस हरकत से बड़ा हादसा भी हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details