मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

गांजा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला, दो आरक्षकों सहित चार लोग घायल

शाजापुर जिले के शुजालपुर थाना क्षेत्र के तहत गांजा तस्करों को पकड़ने गई पुलिस पर हमला हो गया. जिसमें दो पुलिसकर्मी सहित चार लोग घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शाजापुर पुलिस का कहना है कि विदिशा पुलिस ने मामले की जानकारी उन्हें नहीं दी थी.

By

Published : Jan 29, 2020, 10:10 PM IST

attack on police team
पुलिस टीम पर हमला

शाजापुर।जिले के शुजालपुर में गांजा पकड़ने पहुंची विदिशा पुलिस पर गांजा तस्करों ने हमला कर दिया. जिसमे दो पुलिसकर्मियों सहित चार लोग घायल हो गए. बताया जा रहा कि विदिशा पुलिस ने गांजा मिलने की सूचना शाजापुर पुलिस को नहीं दी थी. लेकिन जब विदिशा पुलिस गांजा तस्करों को पकड़ने पहुंची तो उन पर हमला हो गया.

पुलिस टीम पर गांजा तस्करों ने किया हमला

विदिशा पुलिस पर जब हमले की सूचना शुजालपुर पुलिस को मिली तब शुजालपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने हमला करने वाले तीन युवकों को भी मामले में गिरफ्तार किया है. मामला शुजालपुर पुलिस थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां विदिशा पुलिस को जानकारी मिली थी की यहां कुछ युवक गांजे की तस्करी कर रहे हैं. लेकिन विदिशा पुलिस ने यह जानकारी शाजापुर पुलिस को देने की बजाए खुद कार्रवाई कर दी. लेकिन जैसे ही विदिशा पुलिस मौके पर पहुंची युवकों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

विदिशा पुलिस ने शुजालपुर पुलिस थाना पर लिखित रिपोर्ट में बताया है तीन युवक अवैध मादक पदार्थ बेचने के लिए बेरसिया रोड से खामखेड़ा के रास्ते विदिशा की तरफ आ रहे थे. जिसकी सूचना उन्हें मुखबिर से मिली थी. जिसके चलते उन्होंने यह कार्रवाई की. घटना के बाद शुजालपुर एसडीओपी ने कहा कि विदिशा पुलिस को पहले मामले की जानकारी हमे देनी चाहिए थी. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. हालांकि युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details