मध्य प्रदेश

madhya pradesh

डकैती की योजना बनाते हुए 6 आरोपी गिरफ्तार, कई हथियार जब्त

By

Published : Aug 10, 2020, 7:17 PM IST

उज्जैन में पुलिस ने डकैती की योजना बनाते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इनके पास से कई हथियार भी जब्त किए हैं.

6 accused arrested
6 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन। डकैती की योजना बना रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने में उज्जैन पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है. जानकारी के मुताबिर पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जो कि कम उम्र (करीब 20-22 साल) के हैं. पुलिस ने इन आरोपियों के पास से एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा राउंड, तीन धारदार चाकू, दो लोहे के सरिए और मिर्ची पाउडर बरामद किया है. बता दें फ्रीगंज आरोपी ब्रिज के पास बने पेट्रोल पंप पर लूट की योजना बना रहे थे.

6 आरोपी गिरफ्तार

उज्जैन CSP रविंद्र वर्मा ने बताया कि कुछ दिनों से हो रही चोरी और नकाब जनी की घटनाओं की जांच-पड़ताल के लिए शहर में चोर पकड़ योजना चलाई जा रही है. इसी योजना के अंतर्गत देवास गेट थाना क्षेत्र पर मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ युवक फ्रीगंज ब्रिज के पास गली में लूट की योजना बना रहे हैं. मुखबिर से जानकारी मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और साइबर सेल की मदद से 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें-अवैध खनन को लेकर उपवास पर बैठेंगे पूर्व मंत्री गोविंद सिंह, सीएम और खनन मंत्री को लिखा पत्र

जानकारी के मुताबिक इन सभी आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई अपराधिक रिकॉर्ड दर्ज हैं. यह सभी आरोपी उज्जैन के ही निवासी हैं. पुलिस ने आरोपियों के पास से लूट में इस्तमाल होने वाले कई सामान जब्त किए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details