मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सतना: बारात घर में दूल्हा- दुल्हन से मारपीट, बाराती हुए लहू लुहान, पुलिस की मौजूदगी में हुई शादी

सतना शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बिरला रोड स्थित पवन वाटिका में होटल संचालकों द्वारा वर-वधू सहित बारातियों और परिजनों के साथ मारपीट करने का मामला, पुलिस बल की मौजूदगी में होटल के बाहर बैठकर वर-वधू दोनों पक्ष का वैवाहिक कार्यक्रम हुआ संपन्न

By

Published : Apr 25, 2019, 10:52 PM IST

शादी घर वर-वधु पक्ष से मारपीट का मामला

सतना। शहर के कोलगवां थाना अंतर्गत बिरला रोड स्थित पवन वाटिका में होटल संचालकों द्वारा वर-वधू सहित बारातियों और परिजनों के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां हलवाइयों और वर-वधू पक्ष के बीच प्लेट और पानी ना देने की शिकायत पर जमकर मारपीट हुई और बारतियों का लहूलूहान कर दिया. जिसके बाद होटल संचालक ने दोनों पक्षों को बाहर कर होटल में ताला जड़ दिया. फिलहाल होटल संचालक होटल में ताला लगाकर फरार है.

दरअसल, देर रात पवन वाटिका का जिसका संचालक केसरी प्रसाद गुप्ता है. वर-वधु पक्ष ने शादी समारोह के लिए इस शादी घर को बुक कर रखा था. बारात साहू समाज की थी जो की सतना के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत रामना टोला से आई थी. वहीं लड़की पक्ष बिरला रोड महुआ बस्ती के रहने वाले हैं, जिन्होंने 24 अप्रैल की शादी तय की थी. दोनों पक्षों ने मोटी रकम देकर शादी घर को आरक्षित कर हर सुविधा मुहैया कराया था. लेकिन खाने की प्लेट और पानी मांगने पर हलवाईयों ने वर और वधू दोनों पक्षों से जमकर मारपीट की.

शादी घर वर-वधु पक्ष से मारपीट का मामला

दोनों पक्ष का सामान कैद कर शादी के जोड़े में वर-वधू सहित दोनों पक्षों को शादी घर से बाहर कर होटल में ताला जड़ दिया. नतीजा दोनों पक्षों को होटल के बाहर स्टेज सजाना पड़ा. मामला कोलगवां थाना पहुंचने के बाद मौके पर पहुंची सतना की पुलिस भी होटल संचालक के मनमानी के चलते होटल का ताला नहीं खुलवा सकी. इसके बाद शादी घर में ताला लगे होने के बाद भी शादी के कलश मंडप को होटल से निकाला गया. वहीं पुलिस बल की मौजूदगी में होटल के बाहर बैठकर वर-वधू दोनों पक्ष का वैवाहिक कार्यक्रम संपन्न किया गया.

लड़की के पिता का कहना है कि उनके 3 लाख के जेवरात, नकद सब लूट कर फरार हो गए है. वहीं इस शादी में शामिल होने आए सतना लोकसभा सीट के निर्दलीय प्रत्याशी महेश साहू ने हमले को सियासी वजह बता कर अपनी जान का खतरा बताया है. उन्होंने शंका जाहिर की है कि चुनाव पूर्ण होते-होते उनकी हत्या करवा दी जाएगी. फिलहाल पुलिस ने एफआई दर्ज कर मामाले का जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details