मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

दुष्कर्मी बाबा के मददगार 2 और नेता गिरफ्तार,अहम मानी जा रही है संजय त्रिपाठी की गिरफ्तारी, मामले में आया नया मोड़

राज निवास में हुई रेप की घटना पर शनिवार को चौकाने वाला खुलासा हुआ है. इस मामले में रीवा के ब्राह्मण संगठन के दो बड़े नेताओं को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी और प्रदेश संयोजक अंशुल मिश्रा ने आरोपी सीताराम की मदद की थी. (Rewa rape case ) (Sanjay Tripathi arrested)

By

Published : Apr 2, 2022, 11:08 PM IST

Sanjay Tripathi arrested
अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी गिरफ्तार

रीवा।राज निवास में हुई रेप की घटना पर आज चौकाने वाला खुलासा हुआ है. मामले में रीवा के ब्राह्मण संगठन के दो बड़े नेताओं की गिरफ्तारी हुई है. जिसका ब्राह्मण समाज ने विरोध किया है. आरोप है कि अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी और प्रदेश संयोजक अंशुल मिश्रा पर आरोपी सीताराम की मदद करने का आरोप है. इन दोनों नेताओं को घेराबंदी कर भोपाल से गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया जहां से दोनों लोगों को जेल भेज दिया है. (Rewa rape case ) (Sanjay Tripathi arrested)

अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी गिरफ्तार

पूछताछ में सामने आया दोनों का नाम : पुलिस के मुताबिक आरोपी सीताराम ने पूछताझ में बयान दिया है कि अंशुल मिश्रा ने विनोद पांडे के नाम से सर्किट हाउस में रूम बुक कराया था. रेप की वारदात के बाद आरोपी सीताराम अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय त्रिपाठी की फॉर्च्यूनर गाड़ी से उनके घर पहुंचा था. पुलिस ने संजय त्रिपाठी की फार्च्यूनर गाड़ी भी जब्त कर ली है. चर्चाएं यह भी हैं पकड़े गए दोनों आरोपियों के घर पर रविवार को बुलडोजर चलाया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details