मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

रतलाम: बोरे में बंद मिली 9 दिन से लापता मासूम बच्चे की लाश, मामले की जांच में जुटी पुलिस

13 अप्रैल को रतलाम शहर के हाट रोड से लापता हुए 5 साल के बच्चे की लाश 9 दिन बीत जाने के बाद मंगलवार को घर के पास स्थित नाले में बोरे में बंद मिली है. माणक चौक थाना पुलिस और आला अधिकारी आसपास के लोगों से पूछताछ कर सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी है.

By

Published : Apr 23, 2019, 5:25 PM IST

लापता मासूम बच्चे की लाश बरामद

रतलाम। 13 अप्रैल को शहर के हाट रोड से लापता हुए 5 साल के बच्चे की लाश मंगलवार को घर के पास स्थित नाले में बोरे में बंद मिली है. 13 अप्रैल को 5 वर्षीय फैजान के परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत माणक चौक थाने में दर्ज करवाई थी. रतलाम एसपी ने एसआईटी गठित कर बच्चे की सर्चिंग करवाई, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल सका था.

13 अप्रैल की शाम हाट रोड क्षेत्र में रहने वाला 5 साल का फैजान अपने घर से लापता हो गया था. जिसकी पुलिस द्वारा लगातार तलाश की जा रही थी. 9 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस बच्चे का पता नहीं लगा सकी थी. वहीं मंगलवार दोपहर फैजान की लाश घर के पास स्थित नाले से बरामद हुई है. पुलिस की एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. वहीं पोस्टमॉर्टम के दौरान परिजनों ने अस्पताल में हंगामा कर दिया.

लापता मासूम बच्चे की लाश बरामद

फिलहाल माणकचौक थाना पुलिस और आला अधिकारी आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज की जांच में जुटी है. रतलाम एसपी का कहना है कि बच्चे के परिजनों ने किसी से विवाद या रंजिश की बात नहीं बताई है, लेकिन पुलिस हर दृष्टि से मामले की जांच कर रही है और जल्दी ही अज्ञात हत्यारे को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details