मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जेटली के बयान पर तन्खा का पलटवार, 'मेनिफेस्टो में कांग्रेस ने गरीबी पर किया सर्जिकल स्ट्राइक'

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के कांग्रेस के मेनिफेस्टो को देश तोड़ने वाला बताने पर कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. विवेक तन्खा ने कहा कि क्या अरुण जेटली किसानों को आतंकी समझते हैं. कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन के मौके पर तन्खा ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Apr 3, 2019, 9:57 AM IST

विवेक तन्खा

जबलपुर। भले ही जबलपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस का उम्मीदवार घोषित नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विवेक तन्खा के नाम पर मुहर लगा दी है. कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता एकजुट नजर आए. विवेक तन्खा के अलावा सामाजिक न्याय मंत्री लखन घनघोरिया, प्रदेश महासचिव सौरभ शर्मा सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उद्घाटन के मौके पर उपस्थित रहे.

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली द्वारा कांग्रेस के मेनिफेस्टो को देश को तोड़ने वाला बताए जाने पर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य विवेक तन्खा ने पलटवार किया है. विवेक ने कहा कि अरुण जेटली ने कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर बहुत गलत बयान दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने कर्ज ना चुका पाने वाले किसानों को जेल जाने से बचाने के लिए सीआरपीएफ में संशोधन का वादा किया है ना कि आतंकियों को बचाने के लिए.

कार्यालय उद्घाटन में मौजूद विवेक तन्खा

राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने बीजेपी और अरुण जेटली पर हमला बोलते हुए कहा कि क्या वह इस देश के किसानों को आतंकी समझते हैं. तन्खा ने कहा कि कांग्रेस का मेनिफेस्टो बहुत सोच-समझकर बनाया गया है, जिसमें सीधे देश की गरीबी को मिटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details