मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

जबलपुर: जिला सहकारी बैंक में 80 लाख की चोरी, आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित

जिला सहकारी बैंक में 80 लाख की चोरी, आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित, 36 घंटे बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर

By

Published : Feb 22, 2019, 12:53 PM IST

जिला सहकारी बैंक

जबलपुर। शहपुरा में बुधवार को जिला सहकारी बैंक में 80 लाख की चोरी के मामले में SP अमित सिंह ने आरोपियों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है. बता दें कि अज्ञात चोरों ने जिला सहकारी बैंक में रखे करीब 80 लाख रुपए चोरी कर लिए थे. चोरों ने बैंक के पीछे की खिड़की को गैस कटर से काटकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

जिला सहकारी बैंक में हुई 80 लाख की चोरी को लेकर एसपी अमित सिंह का कहना है कि बैंक में जिस तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, उसे देखते हुए माना जा रहा है कि ये कोई बड़ा चोर गिरोह है, जो आमतौर पर बैंकों को ही अपना निशाना बनाया करता था. साथ ही उन्होंने कहा कि बैंक में चोरी के लिए गैस कटर का उपयोग करना मंझे हुए चोरों का ही काम हो सकता है.

जिला सहकारी बैंक में हुई चोरी

बैंक की लापरवाही पर एसपी ने अप्रसन्नता जाहिर की है. बैंक के सीसीटीवी कैमरे एक साल से बंद होना, बैंक में चौकीदार नहीं होना, अलार्म न होना ये बैंक प्रबंधन की बड़ी लापरवाही है. लिहाजा इसे देखते हुए एसपी अमित सिंह ने सभी बैंक प्रबंधन से अपील की है कि वो अपने बैंकों में सीसीटीवी कैमरे और अलार्म अनिवार्य रूप से लगाएं. बहरहाल एसपी अमित सिंह ने दावा किया है कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details