मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वाहन चेकिंग के दौरान लाखों रुपए का कैश जब्त, पुलिस ने आयकर विभाग को सौंपा केस

By

Published : Oct 10, 2020, 5:45 PM IST

जबलपुर पुलिस ने रिछाई मोड़ पर वाहन चेकिंग के दौरान तीन लोगों से 17 लाख 76 हजार रुपए का कैश जब्त किया है, पुलिस ने इस मामले को आयकर विभाग को सौंप दिया है. जो पूरे मामले की जांच कर रही है,

17 lakh 76 thousand rupees seized during vehicle checking in Jabalpur
17 लाख 76 हजार रुपए जब्त

जबलपुर।पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार तीन संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 17 लाख 76 हजार रुपए नकद भी बरामद किए हैं. पूछताछ में मुख्य आरोपी जितेंद्र ने बताया, कि उसका रिश्तेदार पुणे में रहता है, और उसके घर से ये पैसे चोरी कर लाया है.

17 लाख 76 हजार रुपए जब्त

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर अधारताल थाना पुलिस रिछाई मोड़ पर वाहन चेकिंग कर रही थी. तभी एक मोटरसाइकिल में 3 लोग सवार होकर वहां से निकले, पुलिस को तीनों ही व्यक्ति संदिग्ध लगे. युवकों के पास रखे बैग को जब पुलिस ने खोला, तो देखा उसमें कैश था, जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कैश जब्त कर लिया,

महाराष्ट्र के है दो आरोपी
आरोपी जितेंद्र और राजेश भसीन महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. वे जबलपुर निवासी अपने साथी इंद्रपाल सिंह के साथ रुपये लेकर जबलपुर आए थे. पुलिस पूछताछ में आरोपी जितेंद्र ने बताया कि ये पैसे उसने चोरी किए हैं.

आयकर विभाग कर रही जांच

अधारताल थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों जितेंद्र, राजेश और इंद्रपाल सिंह से जब्त किए गए रुपये आयकर विभाग को सौंप दिए हैं. अब आगे की कार्रवाई इस पूरे मामले में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details