मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के M.Y. अस्पताल में महिला से रेप: इलाज करवाने आई थी पीड़िता, प्रबंधन ने डरा धमकाकर भगाया

By

Published : Aug 3, 2021, 12:03 PM IST

इंदौर के M.Y. अस्पताल में महिला के साथ रेप का केस दर्ज हुआ है. महिला का आरोप है कि वार्ड बॉय ने उसके साथ दुष्कर्म किया.प्रबंधन से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो पीड़िता ने थाने में केस दर्ज करवाया.

questions raised on hospital
सवालों के घेरे में अस्पताल

इंदौर। शहर का एमवाय हॉस्पिटल कई बार गलत कारणों से सुर्खियों में रहा है. एक बार फिर ये सवालों के घेरे में है. धार जिले की एक महिला ने आरोप लगाया है कि वो यहां इलाज के लिए आई थी. इसी दौरान वार्ड बाय ने उसके साथ गलत काम किया. अस्पताल प्रबंधक को शिकायत की तो उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. बाद में महिला ने खुद थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

अस्पताल में इलाज करवाने आई महिला से दुष्कर्म

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में मरीजों के साथ मारपीट और महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं कई बार सामने आ चुकी है. इस बार भी एक महिला ने अस्पताल में उसके साथ दुष्कर्म होने की शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का आरोप है कि अस्पताल के वार्ड बॉय ने उसके साथ गलत हरकत की. महिला ने पूरे मामले की शिकायत एमवाय अस्पताल प्रबन्धक से भी की. लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की और मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की. पीड़ित महिला खुद थाने पर पहुची और आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया.

अस्पताल ने दबाया मामला!

पीड़ित महिला ने अस्पताल प्रबंधन पर भी गंभीर सवाल उठाए हैं. महिला ने आरोप लगाया कि दुष्कर्म की शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की तो उसे और उसके बेटे को कमरे में बंद कर दिया गया. फिर बाद में जब हॉस्पिटल में हलचल कम हुई, तो उसे निजी एंबुलेंस घर पहुंचा दिया गया. पीड़ित महिला ने एक निजी संगठन के माध्यम से संयोगितागंज थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने बताया कि महिला अपना बयान बार बार बदल रही है.

घर में घुसकर मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

एनिमा लगाने के नाम पर महिला के साथ गलत हरकत

धार जिले की रहने वाली महिला इलाज के लिए इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में भर्ती हुई थी. उसे किडनी की समस्या थी. पेट साफ नहीं होने के चलते डॉक्टर ने एनिमा की बात कही थी. इसके बाद हॉस्पिटल का वार्ड बाय रमेश आया और उसे एनिमा लगाने के लिए बाथरूम में लेकर गया. इसी दौरान उसके साथ गलत हरकत की. जैसे तैसे महिला वहां से निकली और पूरे मामले की शिकायत अस्पताल प्रबंधन से की. पांच दिन गुजर जाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित महिला ने खुद थाने जाकर शिकायत दर्ज करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details