मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एक्शन मोड में इंदौर पुलिस: कुख्यात गुंडों से हथियार और बाइक बरामद, देर रात तक शराब पिला रहे तीन बार और पब सील

By

Published : Mar 30, 2022, 12:02 PM IST

इंदौर में पुलिस ने समय सीमा पूरी हो जाने के बाद भी देर रात तक चल रहे तीन पब और बार को सील कर दिया. वहीं कुख्यात गुंडों के यहां दबिश देकर हथियार व अन्य सामान भी जब्त किया. (Bar and pub sealed in indore)

Special checking campaign in Indore
इंदौर के तीन बार व पब सील

इंदौर। शहर में हत्या, चोरी और लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, जिसको लेकर पुलिस द्वारा विशेष चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में समय सीमा पूरी हो जाने के बाद भी देर रात तक जो पब और बार संचालित हो रहे थे उन पर कार्रवाई कर सील कर दिया. वहीं कुख्यात गुंडों के यहां दबिश देकर हथियार व अन्य सामान भी जब्त किया. पूरे मामले में पुलिस बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है.

देर रात पुलिस ने चलाया विशेष चेकिंग अभियान

तीन बार और पब सील: इंदौर में गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. मार्च महीने में हत्या की 6 वारदातें सामने आ चुकी हैं. अपराधों को लेकर पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. भवर कुआं में देर रात एडिशनल डीसीपी डॉक्टर प्रशांत चौबे के नेतृत्व में एक टीम ने प्रत्येक थाने के कुख्यात गुंडों के यहां दबिश दी. वहीं क्षेत्र में संचालित हो रहे हैं पब और बार को भी चेक किया. इस दौरान तंदूर बार, सुरभि बार और सपना बार समय सीमा के बाद भी शराब पिला रहे थे, जिसके बाद पुलिस की टीम ने तीनों बार और पब को सील कर दिया.

इंदौर सुपर कॉरिडोर पर हादसा, स्कूल बस ने स्कूटी को रौंदा, हादसे में 3 लोगों की मौत

हथियार और वाहन बरामद:द्वारकापुरी, भवर कुआं सहित अन्य थाना क्षेत्रों के कुख्यात गुंडों के ठिकानों पर दबिश दी. कुख्यात अपराधी सुनील के घर से धारदार हथियार मिले. वही कुंदन के पास से संदिग्ध बुलेट और एक बाइक मिली. कई संदिग्धों को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है.
(Bar and pub sealed in indore) (Special checking campaign in Indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details