मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

इंदौर पहुंचे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को पेशी से छूट मिलने पर दिया ये बयान

दिग्विजय सिंह और उनके बेटे जयवर्धन सिंह इंदौर पहुंचे और उन्होंने. वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात कर प्रदेश सरकार का फीडबैक जानने का की भी कोशिश की.

By

Published : Jun 22, 2019, 10:00 AM IST

बेटे के साथ इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह


इंदौर। राज्यसभा सांसद और कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह अपने बेटे और मंत्री जयवर्धन सिंह के साथ एक दिनी दौरे पर इंदौर पहुंचे. जहां उन्होंने कई लोगों से मुलाकात की. इस दौरान जब उनसे साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के द्वारा पेशी से छूट की मांग करने को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि इससे मुझे कोई आपत्ति नहीं है.


शाम को पिता-पुत्र की जोड़ी इंदौर के वरिष्ठ अधिवक्ता आनंद मोहन माथुर के घर पहुंची. जहां उन्होंने बंद कमरे में तकरीबन 1 घंटे से अधिक समय तक माथुर से चर्चा की. वहीं मीडिया से चर्चा के दौरान जहां दिग्विजय सिंह शांत नजर आए. उन्होंने कई सवालों के जवाब हां या ना में ही दिए. मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने आनंद मोहन माथुर से मुलाकात को लेकर कहा उनके और मेरे 40 साल पुराने संबंध हैं और सिर्फ चाय पीने के लिए मैं उनके यहां पर आया हूं.

बेटे के साथ इंदौर पहुंचे दिग्विजय सिंह


⦁ भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मालेगांव ब्लास्ट में पेशी में छूट मिले तो मुझे कोई आपत्ति नहीं है.- दिग्विजय सिंह
⦁ साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को संसद चलने तक एनआईए कोर्ट ने पेशी से छूट दी है.
⦁ वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात कर दिग्विजय सिंह कर रहे हैं सरकार का फीडबैक जानने की कोशिश


दिग्विजय सिंह और उनके मंत्री पुत्र जयवर्धन सिंह इंदौर पहुंचे और उन्होंने वरिष्ठ नागरिकों से मुलाकात कर प्रदेश सरकार का फीडबैक जानने का प्रयास किया. इसके बाद पिता-पुत्र की जोड़ी आनंद मोहन माथुर के घर पहुंची. माथुर ने कई जनहित याचिका हाई कोर्ट में शासन के खिलाफ लगा रखी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details