मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

इंदौर: रुद्राक्ष अपार्टमेंट में लगी आग में झुलसे छात्रों की सीएम ने की मदद, इलाज का खर्च उठाएगी प्रदेश सरकार

इंदौर के रुद्राक्ष अपार्टमेंट में आगजनी की घटना से दो छात्र गंभीर रुप से झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दोनों छात्रों के दोस्तों ने सीएम कमलनाथ से मदद की गुहार लगाई थी. जहां सीएम ने दोनों की मदद के लिए सहायता राशि उपलब्ध कराई है.

By

Published : Sep 12, 2019, 5:21 PM IST

सीएम कमलनाथ

इंदौर। शहर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र के रुद्राक्ष अपार्टमेंट में आगजनी की घटना से दो लोग गंभीर रुप से झुलस गए थे. जिनका इलाज इंदौर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. सीएम कमनलाथ ने भी दोनों पीड़ितों को उचित सहायता मुहैया कराए जाने के लिए ट्वीट किया है. सीएम ने कहा कि दोनों के लिए इलाज के लिए हरसंभव मदद की जाएगी. फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.

सीएम कमलनाथ ने की दो छात्रों की मदद

जिस वक्त अपार्टमेंट में आगजनी की घटना हुई थी, उस समय तकरीबन 25 से ज्यादा लोग मौजूद थे. जिनमें कुछ लोग तो जान बचाकर भाग निकले. लेकिन पांच लोग अपार्टमेंट में फंस गए. जिनमें से दो लोग गंभीर रुप से घायल बताएं जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में आगजनी की घटना को दो बदमाशों ने अंजाम दिया था. बताय जा रहा है कि दोनों छात्र हैं जिनका नाम अंकिता मेहरा और राहुल राज मेहरा है.

दोनों के इलाज में काफी खर्चा हो रहा था, लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण छात्रों के दोस्तों ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के साथ ही अन्य जनप्रतिनिधियों और मंत्रियों को ट्वीट कर मदद की बात मांग की थी. मामले में सीएम कमलनाथ ने दोनों छात्रों को आर्थिक सहायता प्रदान की है. जिसकी जानकारी सीएम ने ट्वीट कर दी है. डॉक्टर अरुण चोपड़ा ने बताया कि दोनों का इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details