मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शराबबंदी पर महिलाओं को पसंद आया उमा भारती का अंदाज, कहा दुकान हटाओ नहीं तो आग लगा देंगे, 15 दिन का समय दिया

By

Published : Mar 15, 2022, 2:19 PM IST

Updated : Mar 15, 2022, 3:31 PM IST

मध्य प्रदेश में शराबबंदी को लेकर उमा भारती सख्त तेवर में है. शराबबंदी अभियान की औपचारिक शुरुआत उन्होनें एक शराब की दुकान पर पत्थर फेंककर की. उनके इस कारनामे से सियासी गलियारों में हलचल बढ़ गई और खूब राजनीति हुई. वहीं दूसरी ओर उमा भारती का यह अंदाज महिलाओं को खूब पसंद आया है. अब महिलाएं भी शराबबंदी को लेकर सख्त तेवर अपना रही हैं.

Women liked Uma Bharti's style
महिलाओं को पसंद आया उमा भारती का अंदाज

भोपाल। मध्य प्रदेश में शराब की दुकान पर पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के पत्थरबाजी के अंदाज को महिलाएं पसंद कर रही हैं. यही कारण है कि जिस इलाके की दुकान पर उमा भारती ने पत्थरबाजी की थी, वहां की महिलाएं खुद भी ऐसा ही कदम उठाने की तैयारी में है. उमा भारती ने रविवार को राजधानी के बरखेड़ा पठानी के आजाद नगर में आम लोगों और महिलाओं के साथ शराब दुकान पर पत्थरबाजी कर शराब की बोतलों को फोड़ दिया था. इसके बाद से सियासत गर्म है, कांग्रेस हमलावर है तो मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पत्थरबाजों पर कार्रवाई का पहले ही वादा कर चुके हैं.

शराब दुकान पर तोड़फोड: उमा भारती ने सीएम को लिखी 2 पन्ने की चिट्ठी, बताया...इसलिए उठाया पत्थर

महिलाओं ने ठेकेदार को दिया 15 दिन का अल्टीमेटम

उमा भारती की पत्थरबाजी पर भले ही सियासत जारी हो, भाजपा भी उनके साथ खड़ी नजर नहीं आ रही हो, मगर महिलाओं को उमा भारती का यह अंदाज खूब भाया है. यही कारण है कि सोमवार को उसी दुकान को बंद कराने महिलाएं फिर पहुॅंच गई और उन्होंने वहां नारेबाजी की. महिलाओं का कहना है कि उमा भारती ने शराब दुकान पर जो किया था, वही वे भी करेंगी. अगर शराब दुकान बंद नहीं की गई तो वे दुकान में तोड़फोड़ कर आग लगा देंगी. ठेकेदार को 15 दिन की मोहलत दी गई है, महिलाओं का कहना है कि इस शराब दुकान के कारण उनका जीना मुश्किल हो गया है. शाम ढलते ही वे घरों में कैद होने को मजबूर हो जाती हैं. शराबी गंदी-गंदी गालियां देते हैं, वहीं प्रशासन और पुलिस उनकी समस्या पर ध्यान देने को तैयार नहीं है.

इनपुट - आईएएनएस

Last Updated : Mar 15, 2022, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details