मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुष्कर्म पीड़िता को राजीनामा नहीं करने पर बदमाशों ने मारा चाकू, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 24, 2019, 11:34 PM IST

ग्वालियर के गोला मंदिर क्षेत्र में तीन बदमाशों ने एक महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया. महिला ने बताया कि उसने राकेश नाम के युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था. जिस पर गवाही देने से रोकने के लिए युवकों ने उस पर हमला कर दिया.

पीड़िता

ग्वालियर। शहर के गोला का मंदिर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला को चाकू मारकर तीन लोगों ने घायल कर दिया. जिस महिला पर हमला किया गया है उसने कुछ दिनों पहले ही झांसी रोड इलाके में रहने वाले राकेश अग्रवाल के खिलाफ नौकरी के नाम पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

दुष्कर्म पीड़िता को राजीनामा नहीं करने पर बदमाशों ने मारा चाकू

28 साल की यह महिला नारायण विहार कॉलोनी में रहती है. रात में जब वह अपने घर लौट रही थी तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन लोगों ने उसे घेर लिया और राकेश खिलाफ दर्ज मामले में गवाही नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी. महिला के विरोध करने पर उसे चाकू मारकर घायल कर दिया. महिला का कहना है कि 6 दिन पहले ही कोर्ट के बाहर उसे राकेश अग्रवाल के खिलाफ गवाही देने से रोका गया था इसमें उसका बेटा और समधी भी शामिल थे.

फिलहाल महिला की हालत खतरे से बाहर है, पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मुरैना की रहने वाली यह महिला 2017 में राकेश अग्रवाल के संपर्क में आई थी और उसके साथ कुछ दिन झांसी रोड इलाके में रही भी थी. 20 फरवरी 2018 को उसने राकेश अग्रवाल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details