मध्य प्रदेश

madhya pradesh

15-20 साल से दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी करना बंद कर दिया हूं- सिंधिया

By

Published : Feb 22, 2022, 10:44 AM IST

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि मैंने दिग्विजय सिंह पर 15-20 साल से टिप्पणी करना छोड़ दिया है. (Jyotiraditya Scindia targeted Digvijay Singh)

Jyotiraditya Scindia targeted Digvijay Singh
ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिग्विजय सिंह पर वार

ग्वालियर।नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राज्यसभा सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है. ग्वालियर में एक सवाल के जवाब में सिंधिया ने कहा कि मैंने 15-20 साल से दिग्विजय सिंह पर टिप्पणी करना बंद कर दिया है. इतनी ही नहीं सिंधिया ने आगे तंज कसते हुए कहा कि- "अब तो दिग्विजय सिंह पर जनता ने भी टिप्पणी करना बंद कर दिया है".

ग्वालियर में ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिग्विजय सिंह पर वार

ग्वालियर के विकास के लिए काम कर रहा हूं- सिंधिया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया दो दिवसीय दौरे पर ग्वालियर पहुंचे है. यहां वह शासकीय कार्यक्रमों में शामिल होंगे. सिंधिया के ग्वालियर पहुंचते ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रेलवे स्टेशन पर उनका जोरदार स्वागत किया. इस दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए केंद्र सरकार के गुणगान करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि- "पीएम नरेंद्र मोदी का व्यक्तित्व विकास का है, उसी दिशा में हम लोग काम कर रहे हैं, उसी के तहत ग्वालियर आया हूं. मैं ग्वालियर के विकास के लिए काम कर रहा हूं".

सिंधिया का रेलमंत्री को पत्र! नैरोगेज ट्रेन की नीलामी पर रोक लगाकर हेरिटेज टूरिस्ट की तरह चलाने का किया आग्रह

नैरोगेज ट्रेन के डिब्बे और इंजन की नीलामी बोले सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया से जब मीडिया ने नैरोगेज ट्रेन के बारे में पूछा, तो उन्होंने नैरोगेज ट्रेन के डिब्बे और इंजन की नीलामी को लेकर कहा कि- "मैंने रेल मंत्री को पत्र लिखा है, मैं चाहता हूं, जब तक डिब्बों और इंजन पर निर्णय नहीं हो जाता है, तब तक उसकी नीलामी नहीं हो". इससे पहले भी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया नैरोगेज ट्रेन के कोच और इंजन की नीलामी पर रोक लगाने के लिए रेल मंत्री को पत्र लिख चुके हैं. (Jyotiraditya Scindia targeted Digvijay Singh) (Scindia said stopped commenting since 15 years)

ABOUT THE AUTHOR

...view details