मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पोस्टर वॉर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ की शिकायत

By

Published : Sep 17, 2020, 7:19 AM IST

कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता फूलबाग चौराहे के आसपास कमलनाथ की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा को लेकर झंडे बैनर और पोस्टर लगा रहे थे. जिन्हें बीजेपी ने नगर निगम और पुलिस के जरिए हटवा दिया था. इसके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए इस दौरान ऊर्जा मंत्री तोमर और कांग्रेस बीच झड़प भी हो गई थी. अब कांग्रेसी मंत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराने पर अड़े हैं.

Congress workers complain against Minister Pradyuman Singh Tomar
मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ की शिकायत

ग्वालियर। फूलबाग मैदान में अपने कार्यकर्ताओं के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और कांग्रेस के झंडे बैनर पोस्टर फाड़ने को लेकर कांग्रेस नेताओं ने पड़ाव थाने में एक आवेदन दिया है, जिसमें उन्होंने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और उनके साथियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि फूलबाग चौराहे पर माझी समाज के कार्यक्रम में पहुंचे ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने उनके कार्यकर्ताओं के साथ धक्का-मुक्की की है.

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के खिलाफ शिकायत

जानकारी के अनुसार कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता फूलबाग चौराहे के आसपास कमलनाथ की प्रस्तावित ग्वालियर यात्रा को लेकर झंडे बैनर और पोस्टर लगा रहे थे. जिन्हें बीजेपी ने नगर निगम और पुलिस के जरिए हटवा दिया था. इसके खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए जहां ऊर्जा मंत्री तोमर से उनका विवाद हो गया. कांग्रेस ने इसे दमनात्मक कार्रवाई बताया है.

कांग्रेस नेता शाम पांच बजे पड़ाव थाने पहुंच गए थे लेकिन उन्हें आधा घंटे से ज्यादा तक पुलिस अफसरों का इंतजार करना पड़ा, बाद में पुलिस अफसर पहुंचे लेकिन उन्होंने अभी सिर्फ अभी जांच का आश्वासन दिया है, जबकि कांग्रेस नेता एफआईआर कराने पर पड़े हुए थे. उल्लेखनीय है कि फूलबाग चौराहे पर कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हुए विवाद में पुलिस दिनभर चकरघिन्नी रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details