मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पेरेंट्स एसोसिएशन ने सीएम के नाम कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, सरकारी स्कूल डेवलप करने की रखी मांग

By

Published : Sep 9, 2020, 4:39 PM IST

पेरेंट्स एसोसिएशन ने सीएम के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा कर सीबीएससी पैटर्न पर सरकारी स्कूलों को डेवलप रपने की मांग रखी है, जिसके लिए वे डोनेशन देने को भी तैयार हैं.

Parents Association submitted a memorandum to the Collector in the name of CM
पेरेंट्स एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

छिंदवाड़ा।सरकार के निर्देशों के बाद भी निजी स्कूल अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. महीनों से बंद स्कूलों के ऑनलाइन ग्रुप से भी कई बच्चों को निकाल दिया गया है और अब फीस के लिए दबाव बनाया जा रहा है, जिसके विरोध में छिंदवाड़ा पेरेंट्स एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष राजेश जैन के नेतृत्व में अविभावकों ने रैली निकाल कर कलेक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा.

पेरेंट्स एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में निवेदन किया गया कि सरकारी स्कूलों का स्तर सुधारा जाए और उन्हें सीबीएसई की प्राइवेट स्कूलों की तरह डेवलप किया जाए, इसके लिए वे डोनेशन भी देने को तैयार है. ज्ञापन में बताया गया की इस संकट काल में स्कूल उन बच्चों को भी ग्रुप से निकाल रहे हैं, जो आरटीई के जरिए स्कूलों में भर्ती हुए है.

ज्ञापन में बताया गया कि जो बच्चे फीस नहीं दे पा रहे हैं, उन्हें ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित रखा जा रहा है जिससे उनके भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. साथ ही जिन बच्चों की टीसी लेने अविभावक जा रहे हैं दबाव फीस लेने के बाद ही टीसी दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details