मध्य प्रदेश

madhya pradesh

परिवहन मंत्री ने ट्रांसपोर्ट संचालकों की बुलाई बैठक, कहा-मांगों पर होगा विचार

By

Published : Aug 11, 2020, 3:10 PM IST

मध्य प्रदेश के ट्रक संचालकों ने अपनी कुछ मांगों पर हड़ताल शुरु कर दी है. जिससे प्रदेशभर के ट्रकों के पहिए थम गए. हड़ताल के बाद परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ट्रक संचालकों के एक दल को बैठक के लिए बुलाया है.

bhopal news
गोविंद सिंह राजपूत, परिवहन मंत्री

भोपाल।मध्य प्रदेश ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन ने अपनी मांगों पर हड़ताल शुरु की है. जिसके चलते प्रदेश के सात लाख से ज्यादा वाहन संचालक 12 अगस्त तक हड़ताल पर रहेंगे. इस बीच परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने ट्रांसपोर्टर्स के लिए एक मैसेज जारी करते हुए कहा कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीर है. इसलिए ट्रांसपोर्टर्स के साथ बैठक की जाएगी.

गोविंद सिंह राजपूत, परिवहन मंत्री

गोविंद सिंह राजपूत के मुताबिक पिछली बार भी ट्रांसपोर्ट हड़लात के दौरान विभाग ने उनकी मांगों को गंभीरता से लिया था. जिसमें लाइफ टेक्स को किश्तों में लेने का निर्णय लिया गया था. पिछली सरकार के निर्णय को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी अपनी सहमति दी है. जिससे ट्रासपोर्टर्स की काफी हद तक समस्याएं सुलझ गयी थी.

परिवहन मंत्री ने कहा कि हड़ताल के बाद ट्रांसपोर्ट व्यावसायियों ने अपना ज्ञापन सौंपा है. उनकी जो भी मांगें होगी, उस पर विचार किया जाएगा. परिवहन मंत्री ने ट्रांसपोर्ट्स के एक दल को मुलाकात के लिए बुलाया है. बता दे कि ट्रांसपोर्ट संगठन ने कोरोना की मार का हवाला देकर डीजल के रेटो में कमी के साथ रोड टेक्स और वस्तु एवं सेवाकर में छूट की मांगों पर हड़ताल शुरु कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details