मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

मध्यप्रदेश कांग्रेस में सिंधिया टॉप 3 नेताओं में थे, लेकिन बीजेपी में गायब : पीसी शर्मा

भाजपा के पोस्टर से सिंधिया के गायब होने पर प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने व्यंग कसा है, उन्होंने कहा की सिंधिया को बीजेपी में सम्मान नहीं मिल रहा है. भाजपा मे सिंधिया को वर्चस्व की लड़ाई लड़नी होगी.

By

Published : Jun 11, 2020, 6:33 PM IST

Jyotiraditya Scindia
ज्योतिरादित्य सिंधिया

भोपाल।मध्यप्रदेश में कांग्रेस और भाजपा के पॉलिटिकल वॉर के बीच अब सिंधिया की तस्वीरें भी गायब होने की खबर सामने आई हैं. जिसमें अपने ही गढ़ में लगे भाजपा के पोस्टर से सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं, जिस पर प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने व्यंग कसा है, उन्होंने कहा की सिंधिया को बीजेपी में सम्मान नहीं मिल रहा है. भाजपा मे सिंधिया को वर्चस्व की लड़ाई लड़नी होगी. पीसी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस में वो टॉप 3 नेताओं में शुमार थे, जिसमें कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और खुद सिंधिया शामिल थे. लेकिन आज उनके इलाके में कई बीजेपी नेता जैसे नरेंद्र सिंह तोमर और नरोत्तम मिश्रा के साथ ही वीडी शर्मा है जिनसे उन्हें लड़ना होगा.

पीसी शर्मा का सिंधिया पर तंज

दरअसल केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और सांसद विवेक नारायण शेजवलकर के जन्मदिन के उपलक्ष में पोस्टर लगाए गए हैं. इन पोस्टरों में भाजपा के तमाम बड़े नेताओं के फोटो लगाए गए हैं, लेकिन इन पोस्टरों में ज्योतिरादित्य सिंधिया का फोटो नदारद है. ऐसा पहली बार नहीं हआ है इससे पहले भी भाजपा के कई पोस्टरों में सिंधिया को जगह नहीं मिली है.

बता दें कि मध्यप्रदेश के गलियारों में भाजपा के होर्डिंग्स और विज्ञापन लग रहे हैं. जिनमें लगातार 3 दिन से सिंधिया गायब नजर आ रहे हैं. लोगों के मन में अब ये सवाल आ रहे हैं कि क्या वाकई बार-बार गलती हो रही है या फिर भाजपा नेता सिंधिया को अपनाने को ही तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details