मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

लोकसभा में बीजेपी को पटखनी देने के लिये युवक कांग्रेस का मिशन 29, टारगेट पर होंगे विरोधी दिग्गज

युवक कांग्रेस ने मिशन 29 का लक्ष्य लेते हुए, बीजेपी के दिग्गज नेताओं को हराने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली हैं. इस टास्क के तहत युवक कांग्रेस बड़े-बड़े नेताओं की सीटों पर फोकस करेगी.

By

Published : Feb 19, 2019, 11:05 PM IST

युवक कांग्रेस भोपाल

भोपाल। मध्यप्रदेश युवक कांग्रेस लोकसभा चुनाव को लेकर नई रणनीति पर काम कर रही है. युवक कांग्रेस ने मिशन 29 का लक्ष्य लेते हुए, बीजेपी के दिग्गज नेताओं को हराने की जिम्मेदारी अपने कंधों पर ली हैं. इस टास्क के तहत युवक कांग्रेस बड़े-बड़े नेताओं की सीटों पर फोकस करेगी और इन सीटों को जीतकर लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पटखनी देगी.

युवक कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी का कहना है कि हम दिग्गजों को हराने की रणनीति पर काम कर रहे हैं. ईटीवी भारत से खास बातचीत में कुणाल चौधरी ने बताया कि युवक कांग्रेस ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर स्पेशल टास्क लिया है. युवक कांग्रेस अपनी तैयारियों के मुताबिक बीजेपी के बड़े-बड़े नेताओं को हराने की रणनीति बना रही है.

युवक कांग्रेस अध्यक्ष से ईटीवी की खास बातचीत

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष से लेकर राष्ट्रीय नेतृत्व के जितने लोग हैं, वह युवक कांग्रेस के सीधे टारगेट पर हैं. इस बार कांग्रेस पार्टी मिशन 29 पर काम करेगी. चाहे विदिशा हो, जबलपुर हो, भोपाल या इंदौर हो, जितने भी बड़े नेता हैं, इन नेताओं की सीटों पर टारगेट पर लेकर इन्हें हराने का काम किया जाएगा. स्पष्ट रूप से हमारे टारगेट पर बीजेपी के बड़े नेता हैं. मिशन 29 कांग्रेस पार्टी का है और 29 की 29 सीटें कांग्रेस पार्टी मध्यप्रदेश में जीतेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details