मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 27, 2020, 2:04 PM IST

ETV Bharat / city

सीएम शिवराज के साथ प्रदेश की साढ़े सात करोड़ लोगों की दुआएं, जल्द होंगे ठीक : विश्वास सारंग

मंत्री विश्वास सारंग ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हालत सामान्य है. उनके साथ प्रदेश की जनता की दुआएं जुड़ी हैं. वे जल्द ठीक होकर हम सभी के बीच लौटेंगे. जबकि वे अस्पताल से ही सभी जानकारियां ले रहे हैं.

minister vishwas sarang
विश्वास सारंग, चिकित्सा मंत्री

भोपाल।कोरोना के चलते मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं. मंत्री नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग ने भी सीएम का हाल जाना. उन्होंने कहा कि सीएम शिवराज के साथ प्रदेश के साढ़े सात करोड़ लोगों की दुआएं हैं. इसलिए वे जल्द ही ठीक होकर हम सभी के बीच लौटेंगे.

विश्वास सारंग, चिकित्सा मंत्री

विश्वास सारंग ने कहा कि सीएम शिवराज की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव जरुर आई है. लेकिन उनके सभी पैरामीटर्स नॉर्मल हैं और उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है. प्रदेश का हर आदमी उनके स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहा है. जबकि सीएम खुद दृढ़ विश्वास से कोरोना को हराने में जुटे हैं. उम्मीद है वे जल्द ही यह जंग भी जीत लेंगे.

लॉकडाउन एक विकल्प, लेकिन सावधानी बरतें लोग

वही भोपाल में लगाए गए 10 दिन के लॉकडाउन पर विश्वास सारंग ने कहा कि लॉकडाउन का आंकलन तो आखिरी दिन किया जाएगा. हमें यकीन है कि रिजल्ट सकारात्मक आएगा. लेकिन जरुरी है कि लोग सावधानी बरतें, मास्क लगाएं और दो गज की दूरी बनाए रखें. ताकि संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. भोपाल के लोग समझदार हैं लिहाजा वे सावधानी बरतेंगे.

वर्चुअल होगी कैबिनेट बैठक

वर्चुअल कैबिनेट को लेकर विश्वास सारंग ने कहा कि कोरोना काल में जब सीएम खुद भी पीड़ित हैं. उसके बाद भी वे जनता के बारे में सोच रहे हैं. उन्होंने कल हमारी ऑनलाइन तरीके से बैठक ली थी. इसलिए कैबिनेट की बैठक भी वर्चुअल तरीके से हो सकती है.

विश्वास सारंग ने कहा कि गैस पीड़ितों में कोरोना वायरस काफी ज्यादा घातक है. इसे रोकने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं. वही गैस पीड़ित महिलाओं की पेंशन बंद होने पर विश्वास सारंग ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने गलत फैसला लिया था हम इस पर विचार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details