मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मध्य प्रदेश में एक और मंत्री कोरोना संक्रमित, गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर दी जानकारी

By

Published : Aug 21, 2020, 7:51 PM IST

Updated : Aug 21, 2020, 8:45 PM IST

minister gopal bhargav
गोपाल भार्गव, पीड्ब्ल्यूडी मंत्री, मध्य प्रदेश

19:50 August 21

मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 50 हजार के पार हो गया है. पीड्ब्ल्यूडी मंत्री गोपाल भार्गव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है.

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार के एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंत्री गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर खुद के कोरोना महामारी से संक्रमित होने की जानकारी दी है. गोपाल भार्गव ने ट्वीट किया है कि 'मैंने अपना और अपने परिवार और नजदीकी स्टाफ का कोविड-19 टेस्ट, एंटीजन टेस्ट किट के माध्यम से कराया है, जिसमें मेरी शुरूआती रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं'.  

गोपाल भार्गव ने ट्वीट कर लोगों से अपील की है कि पिछले एक सप्ताह के दौरान जो भी उनके संपर्क में आये हों वो सभी होम क्वारेन्टाइन हो जाएं और अपनी जांच कराएं. गोपाल भार्गव ने कहा कि वो जल्द स्वस्थ होकर लौटेंगे. 

गोपाल भार्गव ने कहा कि वह भोपाल से सागर पहुंचे थे और स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के चलते हैं उन्होंने टेस्ट कराया, उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, हालांकि भार्गव कहना है कि वह एक बार फिर हॉस्पिटल जाकर वो अपना दोबारा टेस्ट कराएंगे और इलाज के लिए भर्ती हो जाएंगे. भार्गव ने कहा कि उनके सभी परिवार के सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. 

प्रदेश सरकार के अब तक छह मंत्रियों कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ ही संगठन मंत्री सुहास भगत भी संक्रमित हो चुके हैं. 

Last Updated : Aug 21, 2020, 8:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details