मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें

एक क्लिक पर जानें मध्य प्रदेश की अब तक की बड़ी खबरें, सिर्फ ईटीवी भारत पर

By

Published : Jan 17, 2022, 1:03 PM IST

Madhya Pradesh news
मध्य प्रदेश न्यूज

MP corona Update: इंदौर में संक्रमण दर 17.05% पर, 24 घंटे में मिले 6,970 नये मरीज

मध्य प्रदेश में 24 घंटे में राज्य के 49 जिलों में 6,970 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं. उज्जैन में रीजन कम्युनिटी ट्रांसमिशन शुरू हो गया है. यहां हर 100 में से 40 केस पॉजिटिव मिल रहे हैं.(MP corona Update)

इंदौर गैंगरेपः अय्याशी के अड्डे ने खोले कई राज, हर रोज होती थी न्यूड पार्टी, देखें सर्च ऑपरेशन में पुलिस को क्या क्या मिला

इंदौर में पत्नी से हैवानियत के मामले में पुलिस ने फार्म हाउस से कई तरह के सामान बरामद किये हैं, जिसमें महंगी शराब, सेक्स टॉय, ऑडी कार शामिल हैं. आरोपी पति राजेश बिल्डर है.

Letter Activity को लेकर नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा- पॉलिटिकल पाखंड करते हैं दिग्विजय सिंह

सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा. इसके साथ ही सांसद दिग्विजय सिंह की एक्टीविटी को पॉलीटिकल पाखण्ड बताया. वहीं उन्होंने कोरोना के मामलों को लेकर भी बात की. (narottam mishra press conference bhopal)

कोरोना में भी भारत सहित दुनिया के रईसों की कंपनियों ने कमाई अरबों की दौलत: सीताराम येचुरी

भोपाल में माकपा का 16वां राज्य सम्मेलन आयोजित किया गया. माकपा के महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भारत सहित दुनिया के खरबपतियों की दौलत में विराट इजाफा हुआ. उन्होंने कहा कि मोदी निजाम ने भारत की मूल अवधारणा और पहचान कमजोर हुई है.(CPM 16th State Conference in Bhopal)

MP High Court News : तथ्य छिपाकर जनहित याचिका लगाना पड़ा महंगा, उच्च न्यायालय ने लगाया एक लाख रुपये का जुर्माना

जबलपुर उच्च न्यायालय ने जनहित याचिका में तथ्यों को जानबूझकर छिपाने के मामले को कानून का दुरुपयोग बताते हुए एक लाख रुपये का जुमार्ना लगाकर याचिका को खारिज कर दिया.

अब आंगनबाड़ियों को गोद ले सकते हैं निजी फर्म, जानें क्या है सीएम शिवराज की Adopt Scheme और कैसे काम करती है यह योजना

सीएम शिवराज की एडॉप्ट योजना के तहत अब निजी फर्म भी आंगनबाड़ी को गोद ले सकती हैं. इसी के तहत छिंदवाड़ा महिला एव बाल विकास विभाग 3057 आंगनबाड़ियों को निजी फर्म देने की तैयारी कर रहा है. (cm shivraj adopt scheme in chhindwara)

गीतकार-कवि इब्राहिम अश्क का कोविड-19 जटिलताओं के कारण निधन

गीतकार इब्राहिम अश्क का रविवार को कोविड-19 संबंधी जटिलताओं और निमोनिया के कारण निधन हो गया (Ibrahim Ashk passes away). वह 70 वर्ष के थे.

11वीं के स्टूडेंट ने 500 रुपये में Puppy के लिए बनायी गाड़ी, अब आसानी से चल सकती है 'चिक्की'

होशंगाबाद के एक छात्र ने डॉगी के पप्पी के लिए गाड़ी बनाई है. अब वह आसानी से चल-फिर सकती है. पप्पी की एक सड़क दुर्घटना में रीढ़ की हड्डी में चोट आई थी, जिससे पप्पी चलने में असमर्थ हो गई. (desi jugaad for doggy in hoshangabad)

MP Fuel Price Today: MP में लगातार तीसरे हफ्ते पेट्रोल-डीज़ल के रेट में कोई बदलाव नहीं, आज भोपाल में पेट्रोल का दाम 107.21 रुपये प्रति लीटर

नये साल के तीसरे हफ्ते में भी राजधानी भोपाल समेत पूरे एमपी में पेट्रोल डीज़ल के दाम में कोई खास बदलाव नहीं देखा जा रहा है. आज क्या हैं एमपी में पेट्रोल डीज़ल के दाम (MP Fuel Price Today) यहां पढ़िए अपने शहर का रेट.

Apple Farming in Indore: अब इंदौर में भी हो रही है सेब की खेती, जानें खेती करने का तरीका

सर्द इलाकों में होने वाली सेब की खेती अब एक किसान ने इंदौर में भी की है. किसान ने सेब की अन्ना वैरायटी के पौधे लगाकर सफलतापूर्वक खेती की है. हॉर्टिकल्चर विभाग भी उनकी प्रशंसा कर रहा है. विभाग ने अब इस दिशा में काम करने का फैसला लिया है. (apple farming in indore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details