मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

भोपाल: छात्रों की शिकायत के बाद महापौर ने दिए कार्रवाई के आदेश, हटाई गई गुमठियां

बढ़ती गुमठियों के विरोध में छात्र ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया, जिसके बाद हरकत में आए जिला प्रशासन ने शहर के एमपी नगर क्षेत्र से गुमठियों को हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 27, 2019, 6:46 PM IST

एम.पी नगर क्षेत्र के निरिक्षण पर महापौर आलोक शर्मा

भोपाल। शहर के एमपी नगर थाना क्षेत्र में छात्रों द्वारा लगातार अतिक्रमण की शिकायत किए जाने पर महापौर आलोक शर्मा ने क्षेत्र का निरिक्षण किया. निरिक्षण के बाद महापौर ने मौके से कलेक्टर तरुण पिथोड़े को फोन पर निर्दोशित कर अतिक्रमण और गुमठियां हटाने के निर्देश दिए. गौरतलब है की गुमठियों के विरोध में आसपास की कोचिंग क्लासेस के छात्र सड़क पर आ गए थे.

एम.पी नगर क्षेत्र से हटाई गई गुमठियां

महापौर के निरिक्षण के बाद प्रशासन ने एम पी नगर से अतिक्रमण और गुमठियां हटाने की कार्रवाई की. आपको बता दें की इस क्षेत्र में अतिक्रमण की शिकायत कई दफा कोचिंग के छात्रों और ऑफिस कर्मचारियों द्वार की जा चुकी है. पिछले दिनों इसी इलाके में एक युवती के साथ छेड़खानी की वारदात हुई थी, जिसकी वजह से लोगों का गुस्सा गुमठियों के खिलाफ और बढ़ गया.

महापौर आलोक शर्मा ने कहा की हटाई गई गुमठी मालिकों को नई जगह दी जाएगी जिससे उनकी रोजी- रोटी चलती रहे. महापौर ने कहा की हम अतिक्रमण के खिलाफ हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details