मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

लक्ष्मीकांत शर्मा के वायरल ऑडियो से आया सियासी भूचाल, कांग्रेस ने कहा-अब चुप क्यों हैं शिवराज

व्यापम घोटाले के मामले में फंसे पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का ऑडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस लगातार बीजेपी और लक्ष्मीकांत शर्मा पर हमला बोल रही है. कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा का कहना है कि लक्ष्मीकांत शर्मा ने बीजेपी का चाल चरित्र उजागर कर दिया है.

By

Published : Nov 19, 2019, 8:54 PM IST

बीजेपी-कांग्रेस नेता

भोपाल। व्यापम घोटाले के आरोपी रहे प्रदेश के पूर्व शिक्षा मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का एक ऑडियो वायरल हुआ है. जिससे सूबे की सियासत में हलचल मचा कर रख दी है. मामला प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रैप से जुड़ा हुआ है. एक अखबार में छपी खबर के बाद यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने मामले में बीजेपी और लक्ष्मीकांत शर्मा पर जमकर हमला बोला है.

कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा


कांग्रेस प्रवक्ता केके मिश्रा कहा कि पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा का जो ऑडियो वायरल हुआ है. वह व्यापम घोटाले में बीजेपी के चाल चरित्र को उजागर कर रहा है. केके मिश्रा ने कहा कि उन्होंने बहुत पहले इस मामले में बीजेपी पर जो आरोप लगाए थे. वे भी आरोप अब सत्य साबित हुए हैं. लक्ष्मीकांत शर्मा के वायरल ऑडियो में जो सुनने को मिल रहा है उससे साफ है कि व्यापम घोटाले में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान का हाथ है.


शिवराज, उमा भारती और संजय जोशी क्यों हैं खामोश
केके मिश्रा ने कहा कि लक्ष्मीकांत शर्मा के वायरल ऑडियो के बाद शिवराज सिंह चौहान, उमा भारती और संजय जोशी खामोश क्यों हैं. ये लोग बोल क्यों नहीं रहे हैं. हर मुद्दे पर सबसे ज्यादा बोलने वाले शिवराज सिंह चौहान की खामोशी इस बात की गवाह है कि उनका चेहरा उजागर हो गया है.


हनीट्रैप में सामने आएंगे कई और राज
केके मिश्रा ने कहा कि हनीट्रैप मामले में कई और राज भी सामने आएगे. जैसे-जैसे जांच पूरी होगी इस मामले में कई सफेदपोश फंसे नजर आएंगे. केके मिश्रा ने कहा उन्होंने बहुत पहले कांग्रेस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से व्यापम घोटाले में जो आरोप लगाए थे. अब सही साबित हो गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details