मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

कलेक्टर ने व्यापारियों और दुकानदारों की ली बैठक, दिए जरूरी दिशा-निर्देश

जिला कलेक्टर अभिषेक सिंह ने व्यापारियों के साथ बैठक कर उन्हें समझाया कि दुकानों के सामने जेब्रा लाइन के पार अपने वाहन ना लगाएं और ना ही ग्राहकों को लगाने दें.

By

Published : May 18, 2019, 12:15 PM IST

कलेक्टर ने ली व्यापारियों और दुकानदारों की बैठक

सीधी। यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए जिला कलेक्टर अभिषेक सिंह ने कलेक्ट्रेट सभागार में व्यापारियों के साथ बैठक आयोजित की. इस बैठक में व्यापारी संघ के जिला अध्यक्ष सहित शहर के कई व्यापारी शामिल हुए और यात्रा व्यवस्था सुधारने को लेकर अपने सुझाव दिए.

कलेक्टर ने ली व्यापारियों और दुकानदारों की बैठक


सीधी शहर की यातायात व्यवस्था दिनोंदिन बदहाल होती जा रही है, जिसे लेकर राहगीरों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. जगह-जगह व्यापारियों की दुकानों के सामने लोग बाइक और फोर व्हीलर लगा देते हैं, जिसकी वजह से आए दिन ट्रैफिक जाम होता है. इसे सुधारने के लिए जिला कलेक्टर और एसपी कमर कसते हुए सड़क पर उतरे.

कलेक्टर ने जिला कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक आयोजित कर व्यापारियों और दुकानदारों को सड़क पर निजी सामान नहीं रखने की हिदायत दी. कलेक्टर ने कहा कि यदि किसी का सामान जेब्रा लाइन के बाहर दिखाई देता है, तो उसे जब्त कर गरीबों में बांट दिया जाएगा. कलेक्टर ने व्यापारियों से अपील की है कि सभी शहरवासी पार्किंग व्यवस्था बनाए रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details