मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

भगवान की शरण में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, 72 घंटे के लिए चुनाव-प्रचार पर लगा है बैन

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान पर इलेक्शन कमीशन ने 72 घंटे तक चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाया दिया है जिसके बाद प्रज्ञा ठाकुर राजधानी के कर्फ्यू वाली माता के मंदिर पहुंच गई हैं.

By

Published : May 2, 2019, 12:35 PM IST

भगवान की शरण में प्रज्ञा ठाकुर

भोपाल। चुनाव आयोग द्वारा 72 घंटे के लिए चुनाव प्रचार पर लगाए गए प्रतिबंध के बाद बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भगवान की शरण में पहुंच गईं. साध्वी प्रज्ञा राजधानी के कर्फ्यू वाली माता मंदिर पहुंचीं, जहां उन्होंने भजन-कीर्तन किया.

भगवान की शरण में प्रज्ञा ठाकुर

इस दौरान उन्होंने मंदिर में करीब 1 घंटे पूजा-अर्चना की और लोगों के साथ मिलकर भजन भी गाए. साध्वी प्रज्ञा के साथ भोपाल महापौर आलोक शर्मा समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद रहे. माना जा रहा है कि बीजेपी ने रणनीति के तहत साध्वी प्रज्ञा का ये प्रोग्राम तैयार किया है, क्योंकि चुनाव आयोग से बैन लगने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर न तो कोई रैली कर सकती हैं और ना ही कोई पब्लिक मीटिंग. लिहाजा चुनाव करीब है और जनता के बीच बने रहना जरूरी है, इसलिए बीजेपी इस रणनीति के तहत काम कर रही है. सूत्रों के मुताबिक अगले तीन दिन तक साध्वी प्रज्ञा भोपाल के तमाम मंदिरों मे मत्था टेकती नजर आएंगी.

भगवान की शरण में प्रज्ञा ठाकुर

बता दें कि बाबरी मस्जिद को लेकर दिए गए साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के विवादित बयान के बाद इलेक्शन कमीशन ने उन पर 72 घंटे यानि 3 दिन तक चुनाव प्रचार पर प्रतिबंध लगाया है. हालांकि बीजेपी ने कहा कि उन्होंने बयान पर पहले ही माफी मांग ली थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details