मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 11, 2020, 4:29 PM IST

ETV Bharat / briefs

कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रशासन सतर्क, मैदान में उतरे डिप्टी कलेक्टर और जिला पंचायत सीईओ

होशंगाबाद जिले के इटारसी में पिछले 7 दिनों में 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके चलते आज डिप्टी कलेक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लिया. वही जिला पंचायत सीईओ ने संक्रमण वाले क्षेत्रों का निरीक्षण किया.

Panchayat CEO and Deputy Collector took the field regarding Corona
Panchayat CEO and Deputy Collector took the field regarding Corona

होशंगाबाद।जिले के इटारसी में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों से प्रशासन की नींद उड़ने लगी है. पिछले 7 दिनों में सात कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिसके चलते प्रशासन सतर्क नजर आ रहा है. आज डिप्टी कलेक्टर इटारसी पहुंचे, जहां उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी सरकारी अस्पताल के अधीक्षक एके शिवानी से चर्चा की. साथ ही स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और डॉक्टरों से चर्चा की.

कोरोना को लेकर मैदान में उतरे पंचायत सीईओ एवं कलेक्टर

वहीं स्थानीय प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारियों के साथ जिला पंचायत सीईओ ने संक्रमण वाले क्षेत्रों का निरीक्षण किया. इसके अलावा कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद शहर के पुरानी इटारसी के दर्जा मोहल्ला, सूरजगंज इलाके के वर्धमान शॉपिंग माल के पीछे की गली के साथ 12 बंगला का वेंकेटेश नगर को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. साथ ही इस इलाके में पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया है. जिससे आवागमन को रोका जा सके.

इटारसी में एक सप्ताह में सात कोरोना संक्रमित मरीज सामने आने के बाद प्रशासन सकते में आ गया है, एसडीएम ने कोरोना मरीजो की बढ़ती संख्या को देखते हुये बाजार खुलने के समय मे बदलाव किया है. पहले सुबह 8 बजे से शाम 7 बजे तक बाजार खुल रहा था. लेकिन अब इसके समय में बदलाव किया गया है. जिसके तहत बाजार अब सुबह 9 बजे से 5 बजे तक ही खुलेगा, वहीं रविवार को पूरा बाजार बंद रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details