मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

1 बूथ में होने चाहिए 10 यूथ, जो मजबूती से रख सकें बीजेपी का पक्ष: नरेंद्र सिंह तोमर

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने गृह क्षेत्र पोरसा में कार्यकर्ता सम्मलेन को सम्बोधित करते हुए कहा कि 1 बूथ में 10 यूथ होने चाहिए, जो मजबूती से बूथ लेवल तक मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में कर सकें.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:59 PM IST

नरेंद्र सिंह तोमर

मुरैना। केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने अपने गृह क्षेत्र पोरसा में कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 1 बूथ में 10 यूथ होने चाहिए, जो मजबूती से बूथ लेवल तक मतदाताओं को बीजेपी के पक्ष में सकें.

नरेंद्र सिंह तोमर


नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि 2009 से 2014 तक उन्होंने अपने संसदीय काल में मुरैना के पोरसा और श्योपुर तक विकास कार्य किए, जो आज तक जारी हैं. नरेंद्र सिंह तोमर ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए जनता को गुमराह कर वोट लेने आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि चम्बल नदी पर मध्यप्रदेश और उत्तरप्रदेश को जोड़ने वाले उसैदे घाट पुल का तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने 15 सितंबर 1989 को शिलान्यास किया था, लेकिन आज इसका निर्माण नहीं हुआ.


वहीं बीजेपी का गुणगान करते हुए नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि बीजेपी ने जिले की चम्बल नदी पर दर्जन पुल बनवाकर रास्ता आसान किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा राजनीति की, विकास नहीं. कांग्रेस ने देश पर हमेशा राज किया, विकास नहीं.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details