मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

जनसुनवाई में सिगरेट का कश लगाते दिखे कमलनाथ के मंत्री, वीडियो वायरल

प्रदेश के जल संसाधन मंत्री एवं नीमच-मंदसौर प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का जनसुनवाई के दौरान हाथ में सिगरेट और मुंह से धुंआ निकालते हुए वीडियो वायरल हो रहा है.

By

Published : Jun 29, 2019, 7:41 PM IST

सिगरेट का कश लगाते प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा

नीमच। कहने को तो देश में सार्वजनिक स्थल पर धूम्रपान करना कानूनन जुर्म है और इसके लिए सजा भी निर्धारित है, लेकिन जब प्रशासन की देखरेख में ही मंत्री धूम्रपान करें और पुलिस प्रशासन उन्हें सुरक्षा घेरा बनाकर कैमरे से बचाने की कोशिश करे तो आम जनता को कैसे धूम्रपान करने से रोका जाये.

सिगरेट का कश लगाते प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा


प्रदेश के जल संसाधन मंत्री व नीमच-मंदसौर के प्रभारी मंत्री हुकुम सिंह कराड़ा का जनसुनवाई के दौरान हाथ में सिगरेट और मुंह से धुआं निकालते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. कैमरा देखते ही मंत्री के पीए व अन्य लोगों ने मीडिया को रोकने की कोशिश की, लेकिन कुछ तस्वीरें तब तक कैमरे में कैद हो गई थीं.


मंत्री गुरुवार को कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद कांग्रेस कार्यालय में जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग प्रभारी मंत्री के पास आये और अपनी समस्याओं से अवगत कराया, इस कार्यक्रम के दौरान उन्हें सिगरेट की ऐसी तलब लगी कि उनके आसपास झूम रही भीड़ का ख्याल ही नहीं रहा और जेब से लाइटर और सिगरेट निकाल कर कश लगाने लगे.


इस दौरान पुलिस प्रशासन उनके खिलाफ कार्रवाई करना तो दूर बल्कि मंत्री के चारो ओर घेरा बनाकर उन्हें कैमरे की नजर से बचाते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details