मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

मॉडल स्कूल के सामने शराब की दुकान हटाने की मांग, SDM को सौंपा ज्ञापन

धार जिले के सरदारपुर में मॉडल स्कूल और बालक आश्रम के सामने अंग्रेजी शराब की दुकान चल रही है, जिसके चलते यहां पढ़ने वाले बच्चे और महिलाओं को काफी समस्याएं होने वाली हैं. इस समस्या को लेकर लोगों ने एसडीएम विजय राय को ज्ञापन सौंपा है.

By

Published : Jul 4, 2020, 4:34 PM IST

Memorandum to SDM to remove liquor shop in front of Model School
मॉडल स्कूल के सामने शराब की दुकान हटाने के लिए एसडीएम को ज्ञापन

धार। जिले के सरदारपुर में भोपावर रोड पर शराब की दुकान संचालित हो रही है, जिसको हटवाने के लिए लोगों ने एसडीएम विजय राय को आवेदन दिया. ज्ञापन में बताया गया है कि अंग्रेजी शराब की दुकान के सामने मॉडल स्कूल और बालक आश्रम है, जिसमें छोटे-छोटे बच्चे निवास और अध्ययन करते हैं. वहीं मॉडल स्कूल में छात्राएं भी पढ़ने आती हैं, फिलहाल ये स्कूल संचालित नहीं हो रहे हैं लेकिन भविष्य में स्कूल परिसर के आसपास इस तरह का माहौल ठीक नहीं है, इसी के चले लोगों शराब दुकान को वहां से हटाने की मांग की है.

ज्ञापन सौंपने पहुंचे स्थानीय लोगों ने बताया कि शराबी यहां पर शराब पीकर उत्पात मचाएंगे, भोपावर रोड़ पर शराबियों का जमावड़ा रहेगा. उसी पुल पर लोग बैठ कर शराब पिएंगे. वहीं शाम के समय इस रोड पर महिलाएं पुरुष और लड़कियों का गुजरना होता है. यहां शराब बिक्री के कारण पूरे मार्ग पर हादसे और कोई अप्रिय घटना का अंदेशा बना रहेगा, साथ ही स्कूल के बच्चों पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा. इसलिए स्कूल शुरू हों इससे पहले ही इस दुकान को हटाने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया है और जल्द कोई कार्रवाई करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details