मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / briefs

मंत्री उषा ठाकुर के विवादित बयान पर मचा बवाल, जयस कार्यकर्ताओं ने मांगा इस्तीफा

अलीराजपुर में कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के बायन को लेकर बवाल मचा हुआ है. जयस संगठन के कार्यकर्ताओं मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उनके स्तीफे की मांग की है. पढ़िए पूरी खबर..

By

Published : Sep 21, 2020, 7:43 PM IST

Protest against Minister Usha Thakur
मंत्री उषा ठाकुर के विरोध में प्रदर्शन

अलीराजपुर।आदिवासी बहुल जिले अलीराजपुर में भी कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ. जिले के जोबट, नानपुर में जयस संगठन के कार्यकर्ताओं ने मंत्री उषा ठाकुर के विरोध में नारेबाजी की. इस दौरान उन्होंने ऊषा ठाकुर का पुतला फूंका.

मंत्री उषा ठाकुर ने जयस संगठन को लेकर विवादित टिपणी की थी. इसके बाद से ही उनके विरोध में जिलेभर में प्रदर्शन हुए और मंत्री ठाकुर के इस्तीफे की मांग की.

उषा ठाकुर ने जयस संगठन को देशद्रोही संगठन बताया था. इतना ही नहीं मंत्री उषा ठाकुर ने यह भी कहा था कि, ‘यह संगठन देश के आदिवासियों को तोड़ने का प्रशिक्षण दे रहा है, जिसके प्रमाण मिले हैं.' इस दौरान उन्होंने वहां मौजूद लोगों को शपथ भी दिला दी थी कि वे ऐसे देशद्रोही संगठनों को नहीं पनपने देंगे.

हालांकि, इस मामले को लेकर वो माफी भी मांग चुकी हैं. उन्होंने कहा कि मेरी भावनाओं से मेरे शब्दों से कोई आहत हुआ हो, तो मैं क्षमा चाहती हूं.' मेरी बातों को तोड़-मरोड़कर दिखाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details